पौड़ी मंडल मुख्यालय में अधिकारियों के बैठने से पौड़ी में फिर से लौटेगी रौनक : विधायक राजकुमार पोरी ने सीएम का जताया आभार

संवाददाता : पंकज रावत, पौड़ी गढ़वाल

पौड़ी विधायक राजकुमार पोरी ने सीएम पुष्कर सिंह धामी का आभार जताते हुए कहा कि उनकी पहल से मंडल मुख्यालय में अधिकारियों के बैठने से पौड़ी में खोई हुई रौनक लौटेगी। उन्होने कहा कि इसका सीधा लाभ आम जनता को मिलेगा ।

इस दौरान उन्होंने बताया कि पौड़ी से श्रीनगर के बीच रोपवे निर्माण के लिए प्रयास किए जा रहे हैं इसके अलावा उन्होंने बताया कि पौड़ी में पर्यटकों को आकर्षित करने के लिए हेलीपैड का भी निर्माण किया जाएगा इसके अलावा ल्वाली झील तथा बस अड्डे को लेकर अवशेष राशि की भी सरकार की ओर से स्वीकृति मिल चुकी है।

विधायक पोरी ने बताया कि पौड़ी के विकास के लिए लगातार प्रयास करते जा रहे हैं निश्चित ही आने वाले दिनों में पौड़ी का विकास होगा। बताया कि इसके साथ ही ज्वाल्पा से गढ़ोली तक टनल निर्माण का निर्माण किया जाना है। जिससे यहां आवागमन में लोगों की कनेक्टिविटी बढ़ेगी। बताया कि साथ ही पौड़ी में रोडवेज डिपो कार्यालय भी खोला जाएगा। इस दौरान उन्होंने कार्यकर्ताओं से पौड़ी के विकास को लेकर सुझाव भी मांगे ।

Previous articleपौड़ी से ही संचालित होंगे मंडलीय कार्यालय, मुख्यमंत्री ने दिए आदेश
Next articleअंकिता भण्डारी की मां ने दी आंदोलन की चेतावनी, कहा सरकार गंभीरता से नहीं कर रही है मांगों के समाधान पर विचार