अंकिता भण्डारी की मां ने दी आंदोलन की चेतावनी, कहा सरकार गंभीरता से नहीं कर रही है मांगों के समाधान पर विचार

संवाददाता : पंकज रावत, पौड़ी गढ़वाल

अंकिता की मां ने लगाया सरकार पर उपेक्षा का आरोप कहां सरकार ने जो वादे परिवार के साथ किए उन्हें पूरा नहीं किया जा रहा है कहा बेटे की सीए की पढ़ाई छूट गई है। पति बीमार चल रहे हैं। लेकिन परिवार की कोई सुध नहीं ले रहा है कहा सरकार ने परिवार के एक सदस्य को सरकारी नौकरी का वादा किया था लेकिन इस दिशा में कोई ठोस कदम नहीं उठाए जा रहे हैं।

अंकिता की मां सोनी भंडारी ने बुधवार को जिलाधिकारी पौड़ी से मुलाकात की इस दौरान उन्होंने कहा कि परिवार की स्थिति ठीक नहीं है सरकार से लगातार अनुरोध किया जा रहा है बावजूद इसके सरकार हमारी मांगों को लेकर गंभीरता नहीं दिखा रही है कहा कि मेरे पति का कुछ माह पहले हर्निया का ऑपरेशन हुआ था उसके बाद से उनकी तबीयत लगातार खराब चल रही है। उन्होंने कहा कि 25 सितंबर 2022 को सीएम ने दूरभाष पर कहा था आप अंकिता के शव की अंत्येष्टि होने दो आपकी सभी मांगे पूरी कर ली जाएंगी लेकिन अब हमारी मांगों पर आज तक सरकार ने कोई ठोस कदम नहीं उठाया है ।

सोनी भंडारी ने मांगों का जल्द समाधान नहीं होने पर 6 मार्च से डीएम कार्यालय परिसर में परिवार व ग्रामीणों के साथ आंदोलन की चेतावनी दी है। इस दौरान डीएम ने कहा की आईसीएआई से सीए की पढ़ाई कर रहे अंकिता के भाई को इंटर्नशिप के लिए टीएसडीसी से ऑफर लेटर दे दिया गया है डीएम ने अंकिता के पिता के स्वास्थ्य की जांच के लिए सीएमओ को आवश्यक दिशा निर्देश दिए डीएम डॉक्टर आशीष चौहान ने कहा कि परिवार के हरसंभव मदद के प्रयास किए जा रहे हैं।

Previous articleपौड़ी मंडल मुख्यालय में अधिकारियों के बैठने से पौड़ी में फिर से लौटेगी रौनक : विधायक राजकुमार पोरी ने सीएम का जताया आभार
Next articleजनपद में आगामी होली के त्योहार को देखते हुए राजस्व विभाग व खाद्य सुरक्षा विभाग निरंतर रूप से दुकानों की कर रहा चैकिंग, खाद्य पदार्थों के लिए जा रहे सैंपल