Uttarakhand News: नाबालिग भाई-बहन घर में मामूली विवाद के बाद ट्रेन के आगे कूदे, बच्चों की मौत से परिवार में पसरा मातम…

उत्तराखंड के हरिद्वार से एक दुखद खबर सामने आ रही हैं। जहाँ एक परिवार में दो बच्चों के आत्महत्या करने से घर में मातम पसर गया है। बताया जा रहा है कि ज्वालापुर कोतवाली क्षेत्र में नाबालिग भाई बहन ने ट्रेन के आगे कुदकर अपनी जान दे दी। इस दौरान घटनास्थल के पास हड़कंप मच गया। वहीं मौके पर पहुचीं पुलिस ने दोनों के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल की मोर्चरी में भिजवा दिया।

जानकारी के अनुसार बताया जा रहा है कि ये घटना मंगलवार की रात करीब 11:05 बजे हुई है। जहाँ दोनों भाई बहन मामूली बात पर घर से नाराज होकर निकले थे। इसके बाद उनका कुछ पता नहीं चला। जिसके कुछ समय बाद इस घटना की जानकारी मिली। सूचना मिलने पर एसएसआई राजेश बिष्ट, एसआई प्रदीप कुमार पुलिस टीम के साथ मौके पर पहुंचे। साथ ही जीआरपी और आरपीएफ की टीम भी मौके पर पहुंच गई।

वहीं इसके बाद पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर शिनाख्त की, जिसमें साकिब और साजिद पुत्र फारुक निवासी मोहल्ला बाबर कॉलोनी पांवधोई ज्वालापुर ने मृतक की शिनाख्त भाई समीर (16), बहन अलीसवा (14) के रूप में की। बताया जा रहा हैं कि मृतक भाई-बहन के के पिता ट्रक चालक है वह इस घटना के वक्त वह शहर से बाहर थे। नाबालिग भाई बहन के आत्महत्या करने से परिवार और आसपास के लोगों में शौक पसरा हुआ है। सभी इस घटना को लेकर हैरान है।

Previous articleUttarakhand : हाईकोर्ट ने इन कर्मियों को फिर किया पद पर बहाल, रद्द किया ये आदेश…
Next articleWeather Update: प्रदेश में करवट लेगा मौसम, मौसम विभाग ने पांच जिलों में येलो अलर्ट किया जारी