Uttarakhand: मसूरी में अंडरग्राउंड पाइपलाइन फटने से सड़क में लगा लंबा जाम….

उत्तराखंड में पहाड़ों की रानी मसूरी में लोगों को एक बड़ी परेशानी का सामना करना पड़ा। बताया जा रहा है कि गांधी चौक बस स्टैंड के पास जल निगम की भूमिगत पेयजल पाइप अचानक से फट गई। जिसके कारण सड़क क्षतिग्रस्त हो गई और सड़क पर बड़ा गड्ढा हो गया। वहीं इस दौरान दोनों ओर सड़क पर लंबा जाम लग गया। जिससे लोगों को काफी परेशानी हुई।

जानकारी के अनुसार मसूरी में जल निगम के द्वारा मसूरी यमुना पंपिंग पेयजल योजना के तहत बिछाई गई पाइप लाइन की टेस्टिंग की जा रही है। बताया जा रहा है कि पाइपलाइन ब्लॉक होने के कारण पानी का प्रेशर बढ़ने से पाइपलाइन फट गई थी। जिससे सड़क क्षतिग्रस्त हो गई। इसके बाद पाइप लाइन फटने की सूचना जल निगम के अधिकारियों को दी गई। वहीं फिर जल निगम के अधिकारी मौके पर पहुंचे और पानी को बंद किया। साथ ही सड़क पर हुए गड्ढे की मरम्मत भी की गई।

इस दौरान सड़क के दोनों ओर वाहनों की लंबी लाइन लग गई। जिससे लोगों को भारी परेशानियों का सामना करना पड़ा। जबकि कई लीटर पानी सड़क पर बह गया।

Previous articleDream 11 Winner: उत्तराखंड के रिंकू की dream11 ने बदली किस्मत, IPL में टीम बनाकर बने रातों रात करोड़पति…
Next article‘UKPSC Update’: पीसीएस जे परीक्षा का बड़ा अपडेट, अभ्यर्थियों की साक्षात्कार डेट घोषित, जाने कब होगा इंटरव्यू