Dream 11 Winner: उत्तराखंड के रिंकू की dream11 ने बदली किस्मत, IPL में टीम बनाकर बने रातों रात करोड़पति…

देश में आईपीएल चल रहा है इन मेचो में कई लोग dream 11  में टीम बनाकर रातों-रात करोड़पति बन रहे है। इसी बीच उत्तराखंड के युवाओं में भी ड्रीम 11 का क्रेज लगातार बढ़ता जा रहा है। जिसमें अभी तक प्रदेश के कई युवा करोड़पति बन रहे है। वहीं इस लिस्ट में उत्तराखंड के रहने वाले रिंकू नेगी का नाम भी जुड़ गया है।  बताया जा रहा है कि रूद्रप्रयाग में तहसील ऊखीमठ के दैडा गांव निवासी रिंकू नेगी ने Dream 11 में 2 करोड रूपए जीते है। वहीं अब उनके घर पर बधाई देने वालों का तांता लगा हुआ है।

जानकारी के अनुसार बीते रोज चेन्नई सुपरकिंग्स एवं कोलकाता नाइटराइडर्स के बीच खेले गए मैच में उत्तराखंड के एक और युवक की किस्मत चमका दी है। जिसमें प्रमोद उर्फ रिंकू नेगी ने दो करोड़ रुपए की धनराशि जीती है। बताया जा रहा है कि रिंकू पिछले साल अक्टूबर 2023 से ड्रीम 11 में अपनी किस्मत आजमा रहे हैं। हालांकि अब उन्हे महज छः माह के भीतर इतनी बड़ी कामयाबी हासिल हुई और वो रातों रात करोड़पति बन गए है।

बता दे कि रिंकू ने CSK ओर KKR के बीच खेले गए मैच में टीम बनाई जिसमें उन्हे पहला स्थान मिला । रिंकू ने बीते दिन हुए चेन्नई सुपरकिंग्स एवं कोलकाता नाइटराइडर्स के बीच मैच की अपनी टीम में रविन्द्र जडेजा को कप्तान जबकि रितुराज गायकवाड़ को उपकप्तान बनाया था। उनकी इस टीम ने 23 करोड़ वाले कांटेस्ट में न केवल 819 अंकों के साथ नंबर वन की रैंक हासिल की बल्कि वह दो करोड़ की धनराशि भी जीती। उनकी इतनी बड़ी सफलता से उनके परिवार में हर्षोल्लास का माहौल है। 

Previous articleUttarakhand: बाबा तरसेम की हत्या करने वाले मुख्य आरोपी की पुलिस मुठभेड़ में गोली लगने से हुई मौत, एक आरोपी फरार…
Next articleUttarakhand: मसूरी में अंडरग्राउंड पाइपलाइन फटने से सड़क में लगा लंबा जाम….