Big News : पौड़ी SSP की बड़ी कार्यवाई, चौकी इंचार्ज सहित आधा दर्जन पुलिसकर्मी को किया सस्पेंड

उत्तराखंड के पौड़ी जिले में एसएसपी की बड़ी कार्यवाई सामने आ रही है। बताया जा रहा है कि एसएसपी पौड़ी नें एक बड़ा एक्शन लिया है। जिसमें उन्होंने चौकी इंचार्ज सहित आधा दर्जन पुलिसकर्मियों को सस्पेंड कर दिया है। बताया जा रहा है कि ये कार्यवाही एक ऑडियो क्लिप सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद की गई है। इस ऑडियो में पुलिसकर्मी होली पर शराब की पार्टी कों लेकर आवश्यक इंतजामत की बात कर रहे है। जिसपर SSP ने एक्शन लिया है।

जानकारी के अनुसार सोशल मीडिया पर एक ऑडियो वायरल हो रही है। जिसमें होली पर शराब की पार्टी कों लेकर आवश्यक इंतजामत की बात कर रहा हैं। साथ ही इस कथित ऑडियो मे एक लिस्ट भी तैयार करवाने की बात की जा रहीं है। जिसमें होमगॉर्ड के जवानों कों भी शामिल करने की बात हो रही है। इस ऑडियो के सोशल मीडिया मे वायरल होने के बाद अब पौड़ी पुलिस मे हड़कंप मचा हुआ है।

इस मामले पर एक्शन लेते हुए पौड़ी एसएसपी ने श्रीनगर बाजार चौकी इंचार्ज सहित आधा दर्जन पुलिसकर्मियों कों सस्पेंड कर दिया है। जबकि चौकी में तैनात होमगॉर्ड के जवानों कों जिला कमांडेंट होमगॉर्ड ऑफिस पौड़ी भेज दिया है। वहीं अब इस मामलों को लेकर जांच कमेटी का गठन कर विभागीय जांच भी बैठा दी गई है। इस मामले की पूरी जांच रिपोर्ट एसएसपी पौड़ी को भेजी जाएगी। वहीं  जांच में दोषी पाए जाने पर पुलिसकर्मियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

Previous articleUttarakhand News: कांग्रेस को लगा फिर झटका, चुनाव से पहले इस कांग्रेसी नेता ने दिया इस्तीफा…
Next articleUttarakhand : प्रदेश में BJP विधायक सहित 150 लोगों पर मुकदमा हुआ दर्ज, पुलिस कर रही जांच , जाने क्या है पूरा मामला