सोनाली फोगाट मामले में गोवा पुलिस ने क्लब मालिक सहित 4 लोगों को किया गिरफ्तार

देहरादून: हरियाणा भाजपा नेता सोनाली फोगट की मौत के मामले में गोवा पुलिस ने शुक्रवार को एक क्लब के मालिक और एक ड्रग तस्कर सहित दो और लोगों को गिरफ्तार किया है। क्लब की तलाशी लेते हुए पुलिस को क्लब के वॉशरूम से ड्रग्स बरामद हुए है।

गोवा पुलिस ने बताया कि क्लब से ड्रग्स बरामद किए गए थे जिसके चलते मालिक को गिरफ्तार किया गया हैं। जब्त की गई ड्रग्स के बारे में अधिक जानकारी का आना अभी बाकी है।

पुलिस ने क्लब के मालिक के साथ-साथ ड्रग तस्कर दत्तप्रसाद गांवकर को आरोपी सुखविंदर सिंह को ड्रग्स सप्लाई करने के आरोप में गिरफ्तार किया हैं। पुलिस ने इससे पहले दो आरोपियों सुखविंदर सिंह और सुधीर सांगवान को इस केस के सिलसिले में गिरफ्तार किया था।

बता दें, इससे पहले गोवा पुलिस ने कहा था कि सोनाली फोगाट के ड्रिंक में उनके दो सहयोगियों ने एक पार्टी के दौरान नशीला पदार्थ मिलाया था। जिसके चलते उनकी मौत होने की संभावना जताई जा रही हैं। यह दोनों फोगाट ‘हत्याकांड’ में आरोपी हैं। गोवा पुलिस ने शुक्रवार को यह जानकारी दी थी।

पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने कहा था कि फोगाट की हत्या के पीछे की वजह आर्थिक हित हो सकता है। दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है ताकि वे सबूतों से छेड़छाड़ और गवाहों को प्रभावित न कर सकें। 

Previous articleयूकेएसएसएससी पेपर लीक मामले में एक और आरोपी गिरफ्तार
Next articleमहिला आरक्षण पर धामी सरकार एक्शन मोड में, सुप्रीम कोर्ट में जल्द की जाएगी एसएलपी दायर