शराब पीने के बाद विवाद के चलते युवक की हत्या

देहरादून: दून में कारगी चौक के पास एक डेयरी में युवक का शव मिलने से आसपास सनसनी फैल गई। शराब पीने के बाद आपस में हुए विवाद के बाद उसके ही साथी ने युवक की हत्या कर दी। हत्या के बाद उसके शव को डेयरी में फेंक दिया। इस मामले में पुलिस ने आरोपी कोपकड़ लिया है। मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है।

मिली जानकारी के मुताबिक पटेलनगर स्थित मुस्लिम बस्ती में डेयरी में काम करने वाले एक व्यक्ति की उसके साथ ही काम करने वाले साथी ने हत्या कर दी। पुलिस को गुमराह करने के लिए डेयरी मालिक राशिद ने पहले तो इसे सड़क हादसा बताया। पूछताछ में पता चला कि मामला हत्या का है। पुलिस ने आरोपित डेयरी मालिक राशिद और हत्यारोपी सुरेश के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कर सुरेश को गिरफ्तार कर लिया है।

इंस्पेक्टर सूर्यभूषण नेगी ने बताया कि अफजल, निवासी ग्राम बादशाहपुर थाना बिहारीगढ़ सहारनपुर और सुरेश निवासी, नन्हेड़ा सहारनपुर, कारगी चौक स्थित मुस्लिम बस्ती राशिद डेयरी में काम करते थे। दोनों डेयरी के ऊपर बने कमरे में रहते थे। शनिवार रात दोनों ने बैठकर पहले तो काफी शराब पी उसके बाद किसी बात को लेकर दोनों के बीच झगड़ा हो गया। आरोप है कि सुरेश ने अफजाल के सिर, मुंह और पैर पर लकड़ी के फट्टे से वार कर दिए, जिससे उसकी मौत हो गई। पूछताछ में पता चला कि आरोपित सारी रात उसी कमरे में शव के साथ रहा।

Previous articleनागदेवता मूर्ति प्राण प्रतिष्ठा में सीएम धामी हुए शामिल, खुद को बताया भाग्यशाली
Next articleगंगा स्वच्छ रखने के साथ राज्य में जल स्रोतों के संरक्षण एवं संवर्धन के लिए किया जा रहा कार्य: धामी