महिला की हरकतों से तंग ग्रामीणों ने डीएम से शिकायत । जिला मुख्यालय पहुंच, डीएम को शिकायती पत्र दिया

संवाददाता : पंकज रावत, पौड़ी

पौड़ी। विकासखंड पाबौ के ग्राम पंचायत चोपड्यूं के ग्रामीणों ने एक महिला पर गली गलौज करने की शिकायत की है। इस मामले की शिकायत को लेकर ग्रामीणों ने डीएम पौड़ी डा. आशीष चौहान से शिकायत कर उचित कार्रवाई की मांग की है।

शुक्रवार को जिला मुख्यालय पौड़ी के डीएम कार्यालय में चोपड्यूं के ग्रामीण महिला ग्राम प्रधान दीपेश्वरी देवी के नेतृत्व में पहुंचे। यहां पर उन्होंने डीएम को एक शिकायती पत्र देकर बताया कि उनके गांव में एक अनीता देवी नाम की महिला आए ‌दिन लोगों के साथ गाली गलौज करती है। साथ ही गांव में गंदगी भी फैला रही है। म‌हिला की हरकतों से ग्रामीण काफी परेशान हैं।

ग्रामीण महिला सरिता देवी व ज्योति महिला स्वयं सहायता समूह चोपड्यूं की अध्यक्ष भागवती देवी ने कहा कि महिला ने गांव आम रास्ता बंद कर दिया है। जहां से स्कूली बच्चों को जाने का भी रास्ता है। यदि कोई रास्ते से गुजरता है तो महिला गाली गलौज करने के साथ पत्थर भी फेंकती है। इसके अलावा महिला पर उनके घर की छतों को गंदा करने का भी आरोप लगाया।

इस मामले में ग्रामीणों ने कहा कि पुलिस से भी कई बार शिकायत की जा चुकी है। लेकिन उस पर कोई कार्यवाही नहीं हुई। बताया कि महिला माननिसक रूप से बीमार बताई जाती है। ज्ञापन देने वालों में कल्पेश्वरी देवी, सरस्वती देवी, नीलम, महेश्वरी देवी, मंजू देवी, मीनाक्षी देवी, सुमति देवी, रोशनी देवी, विनिता देवी, लक्ष्मी देवी, कुसुम देवी आदि थे।

Previous articleबारात बनी जंग का मैदान, बैंड वाले और बारातियों के बीच छिड़ा विवाद
Next articleछात्रावास में बाधित पेयजल आपूर्ति को लेकर बीजीआर परिसर पौड़ी में छात्रों ने की तालाबंदी, किया प्रदर्शन