छात्रावास में बाधित पेयजल आपूर्ति को लेकर बीजीआर परिसर पौड़ी में छात्रों ने की तालाबंदी, किया प्रदर्शन

संवाददाता : पंकज रावत, पौड़ी

बीजीआर परिसर पौड़ी के छात्रावास में बीते कई दिनों से पेयजल आपूर्ति बाधित होने पर आक्रोशित अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के छात्रों ने नाराजगी जताते हुए कैंपस परिसर में तालाबंदी की। इस दौरान आक्रोशित छात्रों ने बताया कि हेमवती नंदन बहुगुणा केंद्रीय विश्वविद्यालय के बीजीआर केंपस पौड़ी में व्याप्त समस्याओं का विश्वविद्यालय प्रबंधन द्वारा निस्तारण नहीं किया जा रहा है। बताया कि कैंपस परिसर में मौजूद छात्रावास में बीते कई दिनों से पानी नहीं आ रहा है। वहीं जो जलापूर्ति हो रही है। वह भी दूषित हो रही है।

अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य ऋतिक असवाल ने बताया कि छात्र परिसर में दूषित पानी पीने को मजबूर हैं। बताया कि विश्वविद्यालय प्रबंधन से शिकायत की गई लेकिन प्रबंधन द्वारा छात्रों की मांग की अनदेखी की गई। जिसको लेकर आक्रोशित छात्रों द्वारा आज बीजीआर केंपस पौड़ी में तालाबंदी की गई। तो वहीं इस दौरान मौजूद छात्रों द्वारा हाथ में छात्रावास में आ रहे गंदे पानी की बोतल लेकर जमकर प्रदर्शन भी किया गया। बताया कि जब तक समस्या का समाधान नहीं हो जाता है तब तक आंदोलन जारी रहेगा।

इस मौके पर अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य और ऋतिक असवाल, कॉलेज इकाई अध्यक्ष अनिरुद्ध सिंह, नगर मंत्री मंजीत असवाल, कॉलेज इकाई उपाध्यक्ष सोनिया कुमारी तथा छात्र संघ उपाध्यक्ष आयुष रावत आदि की इस दौरान मौजूदगी रही।

Previous articleमहिला की हरकतों से तंग ग्रामीणों ने डीएम से शिकायत । जिला मुख्यालय पहुंच, डीएम को शिकायती पत्र दिया
Next articleएसडीएम के नेतृत्व में पुलिस व परिवहन विभाग ने टेका मोटर मार्ग पर संयुक्त चेकिंग अभियान चला कर किए 20 वाहनों के चालान