आशा ज्वैलरी शोरूम में चोरी करने वाले अपराधी गिरफ्तार

हरिद्वार: थाना कनखल पुलिस ने आशा ज्वैलरी शोरूम में हुई चोरी का खुलासा कर दिया है। इस मामले में तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है। मामले में फरार चल रही दो महिलाओं की तलाश की जा रही है।

जानकारी के अनुसार आशा सपरा निवासी सर्वप्रिय बिहार हाल निवासी थाना कनखल हरिद्वार द्वारा उनके ज्वैलरी शोरूम में ग्राहक बन कर आए कुछ अज्ञात चोरों ने दिनदहाड़े ज्वैलरी चोरी की घटना को अंजाम देने संबंधी मुकदमा दर्ज कराया था।

घटना की गंभीरता को देखते हुए एसएसपी हरिद्वार अजय सिंह ने कड़े दिशा-निर्देश जारी किए| जिसके चलते पुलिस टीम ने सैकड़ों सीसीटीवी कैमरे फुटेज, मुखबिर तंत्र, मैन्युअल पुलिसिंग समेत अथक प्रयास कर बैरागी कैम्प घुड़सवार पुलिस लाईन के पास से पश्चिमी उत्तर प्रदेश के शातिर गिरोह के 03 आरोपियों को चोरी की ज्वैलरी व घटना में प्रयुक्त 02 स्विफ्ट कार समेत दबोचा। इस मामले में  फरार 02 महिला अभियुक्तताओं की तलाश जारी है।

पुलिस के अनुसार यह गिरोह शादी समारोह आदि में घूमने के बहाने जाते हैं, वहां लोगों में किसी ना किसी बहाने से घुल मिल जाते हैं और पलक झपकते ही इस प्रकार की घटनाओं को अंजाम दे देते हैं। इस गिरोह ने पश्चिमी उत्तर प्रदेश में इस प्रकार की लगभग 18 वारदात करने की घटनाओं को कबूला गया है। जिनके आपराधिक इतिहास की जानकारी एकत्रित की जा रही है।

Previous articleमसूरी पहुंचे पूर्व राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद, अकादमी के कार्यक्रम में होंगे शामिल
Next articleप्रदेश प्रभारी ने की प्रेम चंद अग्रवाल प्रकरण में निष्पक्ष जांच की मांग