प्रदेश में व्याप्त भ्रष्टाचार के खिलाफ उत्तराखंड क्रांति दल किया धरना प्रदर्शन, सीबीआई जांच की मांग को लेकर डीएम के माध्यम से प्रधानमंत्री को भेजा ज्ञापन।

संवाददाता : पंकज रावत, पौड़ी

उत्तराखंड क्रांति दल के पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं ने आज कलेक्ट्रेट परिसर के समीप हाथों में धरना प्रदर्शन किया, इस दौरान धरना प्रदर्शन में मौजूद कार्यकर्ताओं का कहना था कि प्रदेश सरकार भ्रष्टाचार पर नकेल कसने में नाकाम साबित हो रही है। बताया कि प्रदेश में भर्ती घोटाले और पेपर लीक मामलों की बाढ़ आ गई है। और जब बेरोजगार युवा उस पर सवाल खड़े करते हैं। तो सरकार द्वारा उनकी आवाज को दबाने के लिए देहरादून में लाठी चार्ज कर बर्बर रवैया अपनाते हुए जेल में भेजने का काम करती है।

इस दौरान उत्तराखंड क्रांति दल के कार्यकर्ताओं ने प्रदेश के सभी भर्ती घोटाले पेपर लीक मामलों की सीबीआई जांच कर दोषियों को संरक्षण देने वाले बड़े राजनेताओं और अधिकारियों को कठोर सजा दिलवाने तथा देहरादून में बेरोजगार युवाओं पर लाठीचार्ज कर युवाओं को जेल भेजने वाले अधिकारियों पर कार्यवाही की मांग की गई। इसके साथ ही धरना प्रदर्शन कर रहे कार्यकर्ताओं ने अंकिता भंडारी हत्याकांड को लेकर राज्य सरकार पर प्रशासनिक और न्यायिक संरक्षण का आरोप लगाते हुए मामले की सीबीआई जांच कराते हुए हत्यारों को फांसी की सजा दिलाए जाने की मांग की। इस दौरान कार्यकर्ताओं ने जिला प्रशासन के माध्यम से प्रधानमंत्री को ज्ञापन भेजा। और जल्द मांगों को पूरा करने की मांग की।

इस दौरान उत्तराखंड क्रांति दल के केंद्रीय महामंत्री सुरेश चंद्र जुयाल, जिला अध्यक्ष युवा मोर्चा अर्जुन नेगी, सह प्रभारी पौड़ी सुधीर रावत, अनिल तिवारी, राहुल ध्यानी आदि की मौजूदगी रही।

Previous articleखंड विकास कार्यालय में तैनात अकाउंटेंट की कार्यशैली पर प्रधान संगठन ने डीएम से की जांच की मांग
Next articleभारतीय जनता पार्टी के पौड़ी नगर मंडल की कार्यसमिति की बैठक हुई संपन्न