खंड विकास कार्यालय में तैनात अकाउंटेंट की कार्यशैली पर प्रधान संगठन ने डीएम से की जांच की मांग

संवाददाता : पंकज रावत, पौड़ी

प्रधान संगठन के जिला अध्यक्ष ने पौड़ी विकास खंड कार्यालय में तैनात अकाउंटेंट की कार्यशैली पर नाराजगी व्यक्त की है। उन्होंने आरोप लगाया कि अकाउंटेंट द्वारा विकास कार्यों के लिए जारी धन की बंदरबांट की जा रही है। साथ ही त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव 2019 में विजई प्रत्याशियों की जमानत राशि आज तक नहीं लौटाई गई है। इसके साथ ही उन्होंने आरोप लगाया कि अकाउंटेंट का व्यवहार जनप्रतिनिधियों के साथ उचित नहीं है। उन्होंने बताया इसे लेकर पूर्व में भी मुख्य विकास अधिकारी से शिकायत की गई थी। लेकिन अकाउंटेंट द्वारा अपने व्यवहार व कार्य शैली में परिवर्तन नहीं किया गया है। प्रधान संगठन के जिला अध्यक्ष कमल रावत ने जिलाधिकारी को ज्ञापन सौंपकर आरोपी अकाउंटेंट के कार्यकाल में हुए विकास कार्यों के लिए जारी धनराशि की जांच करवाने की मांग की।

Previous articleमनरेगा कार्यों में आ रही तकनीकी दिक्कतों के चलते प्रभावित विकास कार्यों से नाराज जिला प्रधान संगठन ने जिलाधिकारी से की मुलाकात, समस्या निवारण के उठाई मांग
Next articleप्रदेश में व्याप्त भ्रष्टाचार के खिलाफ उत्तराखंड क्रांति दल किया धरना प्रदर्शन, सीबीआई जांच की मांग को लेकर डीएम के माध्यम से प्रधानमंत्री को भेजा ज्ञापन।