उत्तरकाशी जिले के गांव में महिला के हाथ-पांव बांधकर की गई निर्मम हत्या

देहरादून: उत्तरकाशी जिले के मोरी ब्लॉक के आराकोट गांव में एक महिला के हाथ व पांव बांधकर हत्या कर दी गई। सूचना के बाद घटना स्थल पर पहुंची पुलिस ने शव को पीएम के लिए सीएचसी नौगांव भेज दिया है। पुलिस ने हत्या का मुकदमा दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है।

मामला संज्ञान में तब आया जब गांव के लोग शुक्रवार सुबह को होली के दिन राधा के घर पहुंचे। जहाँ 48 वर्षीय राधिका उर्फ राधा देवी पत्नी अबल दास अपने कमरे में मृत मिली। जिससे पूरे गांव में सनसनी फैल गई। जिसके बाद स्थानीयलोगो की सूचना पर मोरी पुलिस स्थल पर पहुंची और शव पोस्टमार्टम के लिए नौगांव भेज दिया। 

थानाध्यक्ष मोरी सतीश घिल्डियाल ने बताया कि मृतका की बेटी मनीषा की तहरीर पर मामले में अज्ञात के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कर दिया है। स्थानीय लोगों से धटना की जानकारी ली जा रही है। उन्होंने कहा कि मामला प्रथम दृष्टया हत्या का प्रतित होता दिखाई दे रहा है।

गांव के ही एक निवासी मनमोहन चौहान ने बताया कि मृतक महिला के पति पशुपालन विभाग उतरकाशी में कार्यरत हैं। जो दूसरी पत्नी के साथ उत्तरकाशी में ही रहते हैं। लेकिन 48 वर्षीय मृतका राधिका बीते दस वर्षों से गांव में अकेले ही रहती थी। वर्ष 2018 में आराकोट क्षेत्र में आई भीषण आपदा में महिला का मकान बह गया था। जिसके बाद उक्त महिला गांव में स्थित पंचायत भवन के एक कमरे में अकेले ही अपना जीवन यापन करती थी। लेकिन गुरुवार रात को किसी ने महिला को मौत के घाट उतार दिया।

Previous articleद कश्मीर फाइल्स देख हरीश रावत को याद आया मुजफ्फरनगर कांड,फेसबुक पोस्ट पर कही ये बात
Next articleनशे में धुत युवक टंकी पर चढ़ करने लगा नौकरी की मांग, पुलिस ने हिरासत में लिया