शराब के विरोध में उतरीं महिलाएं, अवैध शराब की बिक्री के खिलाफ कानून कठोर बनाने की उठाई मांग

देहरादून: बगोली गांव की महिलाओं ने अपने गांव से करीब दो किलोमीटर पैदल चलकर सरकार और आबकारी विभाग के खिलाफ नारेबाजी की| वह कर्णप्रयाग-ग्वालदम हाईवे स्थित बगोली बाजार में पहुंचीं और वह पर उन्होंने जमकर प्रदर्शन किया। इस दौरान गुस्साई महिलाओं ने अवैध शराब की बिक्री रोकने और इसके खिलाफ कानून कठोर बनाने की मांग उठाई।

महिलाओं ने कहा कि शराब के कारण गांवों में माहौल खराब हो रहा है। शराबियों के कारण महिलाओं और बच्चों का घरों से बाहर निकलना मुश्किल हो गया है। वह बाजार में सामान खरीदने तक नहीं जा पा रही हैं। उन्होंने कहा कि बगोली और आसपास के बाजारों व गांवों में धड़ल्ले से शराब पहुंचाई जा रही है।

उन्होंने कहा कि शराब पीकर असामाजिक तत्व सड़कों, गांवों और अन्य सार्वजनिक स्थानों पर अशांति फैला रहे हैं। साथ ही महिलाओं पर टिप्पणी करते हैं।

उन्होंने पुलिस, प्रशासन व आबकारी विभाग के अधिकारियों से अवैध शराब की बिक्री पर रोक लगाने और शराब पीकर अशांति फैलाने वालों पर सकत कार्रवाई करने की मांग की हैं।

इस मौके पर ग्राम प्रधान बसंती देवी, महिला मंगल दल अध्यक्ष हेमा देवी, शशि कठैत, बीना देवी, भुवना देवी, विजय देवी, शशी देवी, उर्मिला देवी और कमला देवी आदि मौजूद थे।

Previous articleतेज रफ्तार कार ने सात लोगों को मारी टक्कर, नाबालिग की मौत, छह घायल 
Next articleकुमारखेड़ा में ऋषिकेश-गंगोत्री हाईवे तीसरे दिन भी बंद