कुमारखेड़ा में ऋषिकेश-गंगोत्री हाईवे तीसरे दिन भी बंद

देहरादून: ऋषिकेश-गंगोत्री हाईवे तीसरे दिन भी बंद हैं| जिस कारण ऋषिकेश से चंबा के लिए आवागमन पूरी तरह से ठप हो गया है। इससे लोगों को काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है।

उत्तराखंड में आज मंगलवार को मौसम साफ बना हुआ है। प्रदेश के सभी इलाकों में चटख धूप खिलने से तापमान में बढोतरी हुई है। उधर, ऋषिकेश-गंगोत्री राष्ट्रीय राजमार्ग (एनएच 94) पर नरेंद्रनगर बाईपास के समीप कुमारखेड़ा में आज तीसरे दिन भी यातायात बंद है।

यहां पर पहाड़ी से लगातार भूस्खलन हो रहा है। वैकल्पिक व्यवस्था के तहत छोटे वाहनों का संचालन पुलिस प्रशिक्षण महाविद्यालय की सड़क से हो रहा है। वहीं, नरेंद्रनगर रानीपोखरी मोटर मार्ग से भी वाहनों का संचालन किया जा रहा है। लेकिन बड़े वाहनों की आवाजाही अब भी बंद है।

ऋषिकेश से चंबा पर सड़क बंद होने से बड़े व छोटे वाहन सड़क के दोनों ओर फंसे हुए हैं। खाद्य सामग्री न पहुंचने से आम जनता की परेशानियां बढ़ती जा रही हैं।

गंगोत्री राष्ट्रीय बंद होने से ऋषिकेश से चंबा, उत्तरकाशी और घनसाली की ओर जाने वाले यात्रियों को खासी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। यात्रियों को ऋषिकेश से चंबा, उत्तरकाशी और घनसाली की ओर जाने के लिए मसूरी-धनोल्टी, कीर्तिनगर-दुगड्डा, देवप्रयाग-गजा या विकासनगर-बड़कोट जैसे लंबे उपमार्गों का प्रयोग करना पड़ रहा है।

Previous articleशराब के विरोध में उतरीं महिलाएं, अवैध शराब की बिक्री के खिलाफ कानून कठोर बनाने की उठाई मांग
Next articleभाजपा प्रदेश अध्यक्ष ने की अपनी नई कार्यकारिणी की घोषणा