थप्पड़ का बदला लेने के लिए तीन नाबालिकों ने चाकू से गोद युवक की करी हत्या

देहरादून : उत्तर-पश्चिम दिल्ली के आदर्श नगर से अपराध का एक मामला सामने आया है। जहाँ बृहस्पतिवार को एक युवक की चाकू घोंपकर हत्या कर दी गई। मृतक की पहचान मोनू बहादुर (25) के रूप में हुई है। हालाँकि ,हत्या के कुछ ही देर बाद पुलिस ने तीन नाबालिगों को हत्या के आरोप में हिरासत में ले लिया।

वहीं ,आरोपियों ने पूछताछ के दौरान खुलासा किया कि बुधवार को उनका मोनू से झगड़ा हो गया था। इस दौरान मोनू ने एक लड़के को थप्पड़ मार दिया था। जिसका बदला लेने के लिए उसे चाकू से गोद दिया।

जिला पुलिस उपायुक्त उषा रंगनानी ने बताया कि बृहस्पतिवार सुबह 9 बजे सूचना मिली कि लाल बाग इलाके में एक युवक को चाकू मार दिया है। पुलिस मौके पर पहुंची। जख्मी हालत में मोनू को अस्पताल ले जाया गया, जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया।

जांच करने पर पुलिस को पता चला कि मोनू मूलरूप से नेपाल का रहने वाला था जो अभी आजादपुर के लाल बाग में रहता था। वह निजी कंपनी में नौकरी करता था। पूछताछ में घटना स्थल पर मौजूद प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि कुछ नाबालिग लड़कों से उसका झगड़ा हुआ था, जिसके बाद नाबालिगों ने चाकू मार दिया। पुलिस ने सीसीटीवी से पड़ताल की। इसके कुछ देर बाद आरोपी तीन लड़कों को पकड़ लिया गया।

Previous articleविश्व स्वास्थ्य दिवस के अवसर पर बोले सीएम धामी, स्वास्थ्य ही हमारा सबसे बड़ा धन, उत्तम स्वास्थ्य के प्रति सभी को करना होगा जागरूक
Next articleमुख्य सचिव दिए निर्देश, राज्य में बढ़ रही वाहनों की संख्या को देखते हुए. नए पार्किंग स्थल करें विकसित