आज होगी कांग्रेस की रणनीतिक बैठक,कई दिग्गज नेताओ के साथ एआईसीसी के नेता भी लेंगे भाग

देहरादून : उत्तराखंड में विधानसभा चुनाव के लिए मतगणना के लिए सिर्फ दो दिन का समय शेष बचा है I जिससे पूर्व मंगलवार यानी आज कांग्रेस की महत्वपूर्ण बैठक होने जा रही है। वहीं, प्रदेश कार्यालय होने वाली इस रणनीतिक बैठक में प्रदेश के दिग्गज नेताओं के अलावा अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी (एआईसीसी) से जुड़े कई नेता, अन्य प्रदेशों के मंत्री-विधायक और पर्यवेक्षक भाग लेंगे।

10 मार्च को मतगणना होनी है इससे पहले ही आज से कांग्रेस के राष्ट्रीय नेताओं का देहरादून पहुंचने का सिलसिला शुरू हो जाएगा। प्रदेश महामंत्री संगठन मथुरादत्त जोशी ने बताया कि मंगलवार को प्रदेश कार्यालय में महत्वपूर्ण बैठक है। इस बैठक में मतगणना के दौरान बरती जाने वाली सावधानियों के साथ ही नतीजों पर चर्चा की जाएगी। उन्होंने कहा कि कांग्रेस के प्रदेश स्तरीय नेताओं के साथ राष्ट्रीय नेता भी उत्तराखंड के परिप्रेक्ष्य में पल-पल की खबरों पर नजर रख रहे हैं। उन्होंने बताया कि बैठक में पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत, प्रदेश अध्यक्ष गणेश गोदियाल, नेता प्रतिपक्ष प्रीतम सिंह, प्रदेश प्रभारी देवेंद्र यादव, तीनों सह प्रभारी दीपिका पांडे सिंह, कुलदीप इंदौरा, राजेश धर्माणी, मुख्य पर्यवेक्षक मोहन प्रकाश जोशी भाग लेंगे।

इसके अलावा सांसद व सीईसी सदस्य दिपेंद्र हुड्डा, स्क्रीनिंग कमेटी के चेयरमैन अविनाश पांडे, महाराष्ट्र के पूर्व मंत्री डीएम पाटिल, एमपी के पूर्व मंत्री जीतू पटवारी, राजस्थान के मंत्री राजेंद्र यादव, झारखंड की मंत्री बना गुप्ता के अलावा लोकसभा के पांचों पर्यवेक्षक भी मौजूद रहेंगे।

Previous article15 से शुरू होंगी गृह परीक्षाएं,कल से बटेंगे पेपर
Next articleगणेश गोदियाल ने मुख्य निर्वाचन अधिकारी को लिखा पत्र, पोस्टल बैलेट को रद्द करने की मांग