सोनू निगम और साथी कलाकारों के साथ हुई बदसलूकी, शिवसेना विधायक के बेटे पर लगा आरोप

देहरादून: सोमवार को एक कॉन्सर्ट के दौरान सोनू निगम व उनके साथी कलाकारों के साथ बदसलूकी का मामला सामने आया है I इसको लेकर शिवसेना विधायक के बेटे स्वप्निल पर आरोप लगा है I जिसके बाद स्वप्निल की बहन ने अपनी प्रतिक्रिया भी दी है I

सोनू निगम के साथ मारपाटी का आरोप शिवसेना (उद्धव बालासाहेब ठाकरे) गुट के विधायक के बेटे पर लगा है। आरोप है कि चेंबूर इलाके में एक कॉन्सर्ट के दौरान कथित तौर पर शिवसेना (यूबीटी) के सदस्यों ने उनके साथ मारपीट की और दुर्व्यवहार भी किया गया।

मामले में मुंबई के चेंबूर पुलिस ने शिवसेना (यूबीटी) विधायक प्रकाश फटरपेकर के बेटे स्वप्निल के खिलाफ मामला दर्ज किया है। चेंबूर पुलिस उसे जांच के लिए बुलाएगी। स्वप्निल पर सोनू निगम और उसके दोस्तों के साथ मारपीट करने का आरोप है। आरोपी ने सोनू के दोस्त को भी धक्का दिया और उन दोनों को चोटें भी आई हैं।

स्वप्निल की बहन ने बताई पूरी बात

इस पुरे मामले में आरोपी स्वप्निल की बहन सुप्रदा फटरपेकर ने अपनी प्रतिक्रिया देते हुए कहा है कि मेरा भाई सोनू निगम के साथ सेल्फी लेना चाहता था और जब वह ऐसा कर रहे थे तो उनके और सोनू निगम के बॉडीगार्ड के बीच विवाद हुआ। यह बस एक फैन मोमेंट था। हमने बाद में सोनू निगम से भी माफी मांगी है।

कहासुनी के दौरान एक शख्स मंच से गिर गया। हम उन्हें अस्पताल ले गए और उसके बाद सोनू निगम पुलिस के पास गए। उन्होंने कहा कि राजनीति करने के लिए कुछ भी नहीं है, यह अजान या लाउडस्पीकर मुद्दे से संबंधित नहीं था। मेरा भाई पुलिस के साथ सहयोग करेगा

Previous articleचारधाम यात्रा के लिए रजिस्ट्रेशन शुरू, चार आसान माध्यम से कराए पंजीकरण
Next article4 पेटी अवैध अंग्रेजी शराब के साथ कोतवाली पौड़ी पुलिस ने एक अभियुक्त को किया गिरफ्तार