जल्द ही ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी ऋषि कपूर की आखिरी फिल्म ‘शर्माजी नमकीन’

देहरादून: बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता ऋषि कपूर की आखिरी फिल्म ‘शर्माजी नमकीन’ जल्द ही ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होने वाली है| फरहान अख्तार ने इंस्टाग्राम पर फिल्म का पोस्टर शेयर कर लिखा कि आ रहे हैं शर्माजी, हमारी लाइफ में लगाने तड़का। जिसका वर्ल्ड प्रीमियर 31 मार्च को होगा।

अपनी बीमारी के चलते दिग्गज अभिनेता ने 30 अप्रैल 2020 को इस दुनिया को अलविदा कह दिया था। ऋषि कपूर फिल्म की शूटिंग पूरी नहीं कर पाए थे, जिसके बाद उनका किरदार परेश रावल ने निभाया और फिल्म पूरी हुई। तभी से फैंस को उनकी आखिरी फिल्म के आने का इंतजार था।

इस पोस्ट के आते ही ऋषि कपूर के फैंस बहुत खुश हुए और इस पर अपनी प्रतिक्रिया देने लगे। किसी ने लिखा कि ऋषि जी फिर से जिंदा हो गए तो एक यूजर ने लिखा कि प्लीज इसे थिएटर में रिलीज करो। फैंस आखिरी बार ऋशि कपूर को थिएटर में देखना चाहते हैं।

फिल्म की कहानी एक रिटायर हुए व्यक्ति की कहानी है, जो महिला के किटी सर्कल में शामिल होकर कुकिंग को लेकर जुनूनी हो जाता है। यह सेल्फ-रियलाइजेशन और खुद को तलाशने की दिलचस्प और दिल छू लेने वाली कहानी है। ऋषि कपूर के साथ इस फिल्म में सतीश कौशिक, जूही चावला, तारुक रैना, सुहैल नय्यर, शीबा चड्ढा और ईशा तलवार मुख्य भूमिका निभाएंगे।

31 मार्च को ऐमजॉन प्राइम वीडियो वर्ल्ड वाइड पर फिल्म रिलीज होगी। इस फिल्म के डायरेक्टर हितेश भाटिया हैं। इस फिल्म को रितेश सिधवानी और फरहान अख्तर के एक्सेल एंटरटेनमेंट ने हनी तेहरान और अभिषेक चौबे के साथ मिलकर प्रड्यूस किया है।

Previous articleहल्द्वानी मेडिकल कॉलेज में रैगिंग का मामला पहुंचा हाईकोर्ट में
Next articleबालिका इंटर कॉलेज राजपुर रोड में छात्राओं को सिखाए गए आत्मरक्षा के गुर