छात्रा के साथ दुष्कर्म कर बनाया अश्लील वीडियो, पुलिस ने किया मुकदमा दर्ज

देहरादून: पटेलनगर से एक छात्रा के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया हैं| आरोप है की एक युवक ने पीडिता के साथ होटल के कमरे में दुष्कर्म कर उसका वीडियो बनाया हैं| जिसके चलते वह पीडिता को बार-बार ब्लैकमेल कर रहा था| आरोपी से परेशान होकर पीडिता ने पटेलनगर कोतवाली पुलिस पर तहरीर दर्ज कराई है।

जानकारी के अनुसार, युवक बीते एक साल से युवती को परेशान करते हुए बदनाम कर रहा था। इतना ही नी युवती को परेशान करने के लिए उसने अश्लील वीडियो भी वायरल कर दिया।

पटेलनगर कोतवाली पुलिस के मुताबिक आरोपी तनवीर के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच की जा रही है। छात्रा का आरोप है कि मई 2022 में तनवीर ने उसे नशा मिलाकर कोल्ड ड्रिंक पिलाई थी और एक होटल में दुष्कर्म कर वीडियो बनाया था। जिसके बाद उसने पीडिता को डरा धमकाकर उसका तीन बार अलग-अलग जगह पर दुष्कर्म किया था।

पीड़ित छात्रा का कहना है कि बीते एक साल से कॉलेज आते जाते तनवीर उसका पीछा कर छेड़छाड़ कर रहा है। आरोपी तनवीर अहमद ने खुद को रिश्तेदार बताते हुए फोन किया और शारीरिक संबंध बनाने का दबाव डाला। विरोध करने पर उसने रिश्तेदारों को फोन कर पीड़िता को बदनाम करने लगा। पीड़िता ने परेशान होकर आपबीती भाई को बताई तो तनवीर ने गाली-गलोज व जान से मारने की धमकी दी।

Previous articleअंकिता हत्याकांड: नार्को टेस्ट के लिए आरोपी अंकित ने मांगा समय
Next articleसीएम धामी ने अखिल भारतीय पुलिस तीरंदाजी चैंपियनशिप का किया शुभारंभ