बारात में पहुंचे युवक की चाकू गोदकर की हत्या, छोटा भाई भी हुआ घायल

देहरादून : बारात में पहुंचे एक युवक की चाकू से वार कर हत्या का मामला सामने आया है I मामले के अनुसार सरामपुर से बरात में शामिल होने गए युवक की कुछ लोगों ने चाकू से गोदकर हत्या कर दी। युवक को गंभीर हालत में एक निजी अस्पताल ले जाया गया, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। जिसके बाद पुलिस इस मामले की जांच कर रही है।

जानकारी के मुताबिक रुद्रपुर के शिवनगर निवासी चंद्रपाल की बेटी की शादी नगर के आहूजा धर्मशाला में हो रही थी। वहीं चंदौसी से आई बरात में शामिल होने के लिए रामपुर जिले के थाना मिलक खाना के गांव उस्मान गंज निवासी संजय पाल भी पहुंचा था। रविवार रात बरात जब हॉल पहुंची तो मौके पर बैंड बाजे के बीच लोग डांस कर रहे थे। इसी दौरान युवक संजय पाल अपने जीजा गुड्डू पाल व छोटे भाई नितिन पाल के साथ आहूजा धर्मशाला के ठीक सामने सड़क पर खड़ा हुआ था। आरोप है कि इसी दौरान मौके पर कुछ युवक पहुंचे और उन्होंने सबसे पहले थप्पड़ मारा, जिसका विरोध करने पर उन्होंने ताबड़तोड़ चाकू से वार करना शुरू कर दिया। वहीं उसके रहे छोटे भाई को भी बचाओ करते समय उन्होंने चाकू मारकर घायल कर दिया।

हमला करने के बाद आरोपी पैदल ही मौके से भाग निकले। मृतक के छोटे भाई नितिन की शिकायत पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है। वहीं दो युवकों को हिरासत में भी लिया गया है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है। बताया जा रहा है कि हत्या के पीछे वजह पुरानी रंजिश थी।

Previous articleरिलायंस टावर से लाभ कमाने का लालच देकर ठगे 14 लाख,आरोपी गिरफ्तार
Next article15 से शुरू होंगी गृह परीक्षाएं,कल से बटेंगे पेपर