Big News : VC MDDA बंशीधर तिवारी ने किया सुपरवाइजर को किया सस्पेंड, जाने इस बड़े एक्शन की वजह

राजधानी देहरादून से एक बड़ी खबर सामने आ रही है। जहाँ एमडीडीए वीसी बंशीधर तिवारी ने एक बड़ा एक्शन लिया है। बताया जा रहा है कि उन्होंने सुपरवाइजर को सस्पेंड कर दिया है। बताया जा रहा है कि ये कार्रवाई मिथ्या जानकारी देने पर की गई है। वहीं अब वीसी ने इस मामले की जांच के आदेश भी दे दिए है। साथ ही इसके लिए अधिशासी अभियंता को जांच अधिकारी नियुक्त किया गया है।

मीडिया रिपोर्टस के अनुसार बताये कि गुरुवार को अवनीश मजूमदार ने अपनी पत्नी के साथ प्राधिकरण कार्यालय में उपाध्यक्ष से मुलाकात की। इस दौरान उन्होंने उपाध्यक्ष को इस बात से अवगत कराया कि ग्राम जसपुर पुरूकुल देहरादून में उनके द्वारा बनाए जा रहे भवन के सम्बन्ध में प्राधिकरण में एक वाद दायर हुआ है। वहीं उनके द्वारा निर्माण के सम्बन्ध में बताया गया कि क्षेत्रीय सुपरवाईजर द्वारा उक्त निर्माण के सम्बन्ध में जानकारी प्राप्त करने पर बताया गया कि यह क्षेत्र प्राधिकरण की सीमा में नहीं आता है इसलिए उक्त निर्माण कार्य को किया जा सकता हैं।

वहीं इसके बाद इस मामले में महाबीर सिंह, सुपरवाईजर प्रथम दृष्ट्या दोषी पाया गया हैं। जिसके ऊपर कार्रवाई करते हुए वीसी ने सुपरवाइजर महाबीर सिंह को तत्काल प्रभाव से निलम्बित कर दिया है। इसके साथ ही महाबीर सिंह के विरूद्ध आरोप पत्र तैयार किए जाने एवं प्रकरण में विस्तृत जांच किए जाने के लिए सुनील कुमार, अधिशासी अभियंता को जांच अधिकारी नियुक्त किया गया है। वहीं इस जांच अधिकारी से 15 दिन के अन्दर विस्तृत आरोप पत्र तैयार कर प्रस्तुत करने के निर्देश दिए गए है।

Previous articleUttarakhand: चुनाव में लगने वाले वाहनों बढ़ा किराया, अपर मुख्य निर्वाचन अधिकारी के निर्देश…
Next articleSachin tendulkar: सचिन तेंदुलकर ने किया प्रदेश में बने देश के पहले आधुनिक टेक्नोलॉजी वाले प्लांट का उद्घाटन…