पौड़ी में जिला अस्पताल में कार्यरत डाक्टर्स के साथ पीजी संचालक द्वारा मारपीट । चार डाक्टर्स घायल । गाली-गलौज, मारपीट व जान से मारने की धमकी की धाराओ में मुकदमा दर्ज

पंकज रावत पौड़ी : सोमवार रात जिला मुख्यालय पौड़ी में विकास मार्ग पर एक पीजी (पेईंग गेस्ट संचालक) की अपने पेईंग गेस्ट्स के साथ मारपीट करने का एक मामला आया है । जिसमें संचालक और उसकी पत्नी सहित सात अन्य अज्ञात लोगों के खिलाफ़ पुलिस ने गाली-गलौज, मारपीट व जान से मारने की धमकी की धाराओ में मुकदमा दर्ज कर लिया है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार जिला अस्पताल पौड़ी में सेवारत 16 डाक्टर्स विकास मार्ग पौड़ी स्थित एक पीजी में रहते हैं। डाक्टर्स के मुताबिक सोमवार रात लगभग ग्यारह बजे पीजी संचालक व कुछ डाक्टरों के बीच किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई। कहासुनी से शुरू हुआ मामला धीरे धीरे गाली-गलौज के साथ मारपीट में तब्दील हो गया ।

मारपीट में घायल डाक्टर राहुल सैनी ने मंगलवार को कोतवाली पौड़ी पहुंच मामले में पुलिस को तहरीर सौंपी । राहुल सैनी ने बताया कि सोमवार रात कुछ डाक्टर्स एक कमरे में बैठे थे तथा पार्टी कर रहे थे । पीजी संचालक गुंजन नेगी और उनकी पत्नी अंजली नेगी दोनों ने आकर पहले कमरे का दरवाजा जोर से से पीटना शुरू किया । जब डाक्टर्स ने दरवाजा खोला तो दोनों मिलकर उन सबके साथ गाली गलौज करने लगे । किसी तरह डाक्टर्स ने उनको समझा बुझाकर वापस भेजा और मामले को शांत करने की कोशिश की ।

लेकिन थोड़ी देर बाद वो दोनों तथा उनके साथ आये कुछ अज्ञात लोगों ने उनके साथ मारपीट की जिसमें चार डाक्टर चोटिल हो गये । बाद में मारपीट में घायल चार डाक्टरो का उपचार जिला अस्पताल पौड़ी में किया गया ।

पौड़ी कोतवाली के एसएसआई महेश रावत ने बताया कि मारपीट में घायल चारों डाक्टरों का मेडिकल करा लिया गया है । विवेचना एसआई सोमवीर को सौंप दी गई है । उन्होंने बताया कि मामले में पीजी संचालक गुंजन नेगी, उनकी पत्नी अंजलि नेगी व सात अज्ञात लोगों के खिलाफ गाली-गलौज, मारपीट व जान से मारने की धमकी की धाराओ में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। उन्होंने कहा कि मामले में जल्द ही कार्यवाही अमल में लाई जाएगी ।

Previous articleराज्यपाल ने अतुल्य गंगा साइक्लॉथन को किया रवाना, एक हजार पूर्व सैनिक अभियान में शामिल
Next articleपिथौरागढ़ के पत्रकार किशोर ह्यूमन की रिहाई के खिलाफ लागातार आवाज उठ रही है , आज पिथौरागढ़ में पूर्व छात्र संघ अध्यक्ष महेंद्र रॉवत ने भी किशोर ह्यूमन की रिहाई की माँग की।