हादसा: बागेश्वर में कार नदी में गिरने से दो भाइयों सहित चार की मौत, गंगाजल लेने जा रहे थे युवक, हादसे के हो गए शिकार…

उत्तराखंड में लगातार सड़क हादसों की घटनाए सामने आ रही है। वहीं इसी बीच अब रविवार को बागेश्वर में बड़ा सड़क हुआ। बताया जा रहा है कि बालीघाट धरमघर मोटर मार्ग पर एक कार नदी में जा गिरी। इस दौरान कार में सवार चार लोगों की मौत हो गई। वहीं बताया जा रहा है कि ये चारों युवक पूजा के लिए गंगाजल लेने नदी की ओर जा रहे थे। अचानक ये हादसा हो गया। हालांकि पुलिस टीम ने शव को नदी से बाहर निकाल लिया है।

जानकारी के अनुसार बता दे कि बागेश्वर के बालीघाट धरमघर मोटर मार्ग पर तुपेड के पास दिल्ली नंबर की अल्टो कार करीब 300 मीटर खाई में गिर गई। जोकि सीधे नदी में गिरी। यह हादसा बालीघाट-धरमघर मोटर मार्ग पर चिड़ंग के पास रविवार की सुबह हुआ था। बताया जा रहा है कि इस हादसे में जिन युवक की मौत हुई है वह गांव में पूजा के लिए बागेश्वर से सरयू का जल लेने आ रहे थे। जहाँ गांव में नवरात्र के अवसर पर पूजा का आयोजन किया गया था। इसलिए पूजा के लिए गंगाजल लेने के लिए यह युवक बागेश्वर आ रहे थे। लेकिन भगवान् को कुछ और मंजूर था। उनकी कार चिड़ंग गडेरी के पास दुर्घटनाग्रस्त हो गई। कार सड़क से होते हुए गदेरे में जा गिरी। चारों की मौके पर ही मौत हो गई।

वहीं पुलिस ने मृतकों की शिनाख्त कमल प्रसाद (26) पुत्र लक्ष्मण राम निवासी वडयूड़ा रीमा, नीरज कुमार (25) पुत्र हरीश राम निवासी जुनायाल दोफाड़, दीपक आर्या (22) पुत्र हरीश राम निवासी जुनायल दोफाड़, कैलाश राम (,24) पुत्र देव राम निवासी जुनायल दोफाड़ के रूप में की है। वहीं इस हादसे में मारे गए नीरज और दीपक सगे भाई बताए जा रहे हैं। पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया है।

Previous articleElection Update 2024: उत्तराखंड में प्रियंका गाँधी ने बीजेपी पर साधा निशाना, इन मुद्दों को लेकर घेरा…
Next articleJob Alert: सरकारी नौकरी पाने का सुनहरा मौका, इन पदों पर निकली भर्ती, जल्द करें आवेदन…