Election Update 2024: उत्तराखंड में प्रियंका गाँधी ने बीजेपी पर साधा निशाना, इन मुद्दों को लेकर घेरा…

उत्तराखंड में लोकसभा चुनाव को लेकर सभी पार्टियां चुनावी प्रचार में लगी हुई है। इसी कड़ी में शनिवार को प्रियंका गांधी उत्तराखंड चुनावी प्रचार करने पहुंची। यहाँ पहुँच उन्होंने रामनगर में पौड़ी गढ़वाल लोकसभा सीट से गणेश गोदयाल के समर्थन में, अल्मोड़ा से प्रत्याशी प्रदीप टम्टा एवं नैनीताल से प्रत्याशी प्रकाश जोशी के समर्थन में जनसभा को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने जनता से कांग्रेस के प्रत्याशियों को भारी बहुमत से विजयी बनाने की अपील की। 

इस दौरान प्रियंका गांधी ने बेरोजगारी ,महंगाई ,अंकिता भंडारी, अग्नि वीर योजना,किसानों के उत्पीड़न से लेकर इलेक्टोरल बॉन्ड के घोटाले जैसे मुद्दे को लेकर बीजेपी पर कड़ा हमला बोला। उन्होंने कहा कि आज बेरोजगारी और महंगाई से आम जनता की कमर टूटी हुई हैहै। वहीं गरिमा दसौनी ने कहा की प्रियंका गांधी का पूरा भाषण गरीब जनता को समर्पित रहा।  इसके अलावा प्रदेश के हर सुलगते सवालों को प्रियंका गांधी ने मंच से उठाया। जिसको लेकर भारतीय जनता पार्टी के स्टार प्रचारक ध्यान भटकाने का भरसक प्रयास कर रहे हैं।

वहीं प्रियंका गांधी ने यह भी कहा कि जिन लोगों ने ओल्ड पेंशन स्कीम खत्म कर दी हो वह सत्ता में बैठने लायक नहीं। साथ ही उन्होंने जनता से कहा कि आज पता कीजिए जिस जिस प्रदेश में कांग्रेस की सरकार है वहां ओल्ड पेंशन स्कीम लागू कर दी गई है। वहीं अपने कांग्रेस के न्याय पत्र के बारे में बताते हुए उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी हर शिक्षक युवा को ₹1 लाख सालाना अप्रेंटिसशिप के लिए देगी, जब तक उसको रोजगार नहीं मिलता है। जबकि हर गरीब परिवार की महिला को ₹1 लाख सालाना घर चलाने के लिए दिया जाएगा।

प्रियंका ने जनता को बोला आप इन योजनाओं को जानिए क्योंकि इन्हीं से आपका भविष्य जुड़ा है। जो आप देख रहे हैं वह सच्चाई नहीं है अपनी असलियत को समझिए। जो नेता आपके सामने है जो धर्म की बातें करते हैं लेकिन धर्म का इस्तेमाल वोट लेने के लिए करते हैं  उनको समझिए। उनको परख कर देख लिया है अब ऐसी तानाशाही सरकार नहीं चलनी चाहिए।

प्रियंका गाँधी ने कहा कि युवाओं को रोजगार मिलना चाहिए। इसलिए इस बार एक ऐसी सरकार बननी चाहिए जो आपको सर्वप्रथम रखे, जिसके लिए आप सर्वोपरि है जिसके लिए आपके मुद्दे सर्वोपरि हैं। जो सरकार आपकी महंगाई कम करने,आपको रोजगार दिलवाने ,आपके लिए शिक्षा की सुविधा ,आपके लिए स्वास्थ्य की सुविधा करे ताकि आप गर्व से कह सकें हैं कि मैंने यह सरकार चुनी यह मेरी सरकार है।

Previous articleBjp Menifesto 2024: भाजपा के मेनिफेस्टो पर कांग्रेस ने किया हमला, जुमला पत्र बताते हुए उठाए ये सवाल…
Next articleहादसा: बागेश्वर में कार नदी में गिरने से दो भाइयों सहित चार की मौत, गंगाजल लेने जा रहे थे युवक, हादसे के हो गए शिकार…