Job Alert: सरकारी नौकरी पाने का सुनहरा मौका, इन पदों पर निकली भर्ती, जल्द करें आवेदन…

उन युवाओं के लिए अच्छी खबर है जो काफी समय से सरकारी नौकरी पाने के लिए तैयारी कर रहे है। वहीं इनके लिए ऑफिसर बनने का सुनहरा मौका है। बताया जा रहा हैं कि उत्तर प्रदेश में राज्य कृषि सेवा परीक्षा 2024 के तहत जिला उद्यान अधिकारी ग्रेड 2 समेत कई ऑफिसर पदों पर भर्ती की जानी है। जो भी युवा इस भर्ती में शामिल होना चाहते हैं वो इच्छुक उम्मीदवार ऑफिशिययल वेबसाइट uppsc.up.nic.in पर जाकर 10 मई 2024 तक आवेदन कर सकते हैं।

जानकारी के अनुसार इस भर्ती के जरिए कुल 268 खाली पदों पर  भर्ती की जाएगी। बता दे कि ये भर्ती उत्तर प्रदेश जिला उद्यान अधिकारी ग्रेड-2, ग्रेड-1, प्राधानाचार्य राजकीय खाद्य विज्ञान प्रशिक्षण ग्रेड-2, वरिष्ठ प्राविधिक सहायक आदि पदों के लिए होगी। इसमें आवेदन करने की आखिरी तारीख 10 मई 2024 है। वहीं चयनित उम्मीदवारों को 44,900 से 1,77,500 तक की सैलरी दी जाएगी।

वहीं इस भर्ती के लिए कुछ योग्यताएं होना जरूरी है। उम्मीदवार की उम्र 1 जुलाई 2024 के मुताबिक, कम से कम 21 साल और ज्यादा से ज्यादा 40 साल होनी चाहिए। वहीं शैक्षणिक योग्यता के लिए अभी तक नोटिफिकेशन जारी नहीं किया गया है। इस भर्ती में, ग्रुप ए पदों के लिए प्रारंभिक परीक्षा का आयोजन होगा, इसके बाद मेन्स परीक्षा आयोजित की जाएगी। अंत में इंटरव्यू लिया जाएगा। जबकि ग्रुप बी पदों पर भर्ती के लिए सिर्फ प्रीलिम्स और मेन्स परीक्षा का आयोजन होगा।

Previous articleहादसा: बागेश्वर में कार नदी में गिरने से दो भाइयों सहित चार की मौत, गंगाजल लेने जा रहे थे युवक, हादसे के हो गए शिकार…
Next articleLokSabha Election 2024: मुख्य निर्वाचन अधिकारी ने मतदान से जुड़े दिए ये जरूरी निर्देश, ये रहेगी आयोग की तैयारी…