खैर की तस्करी करने वाला आरोपी थाने से फरार,ड्यूटी पर तैनात सिपाही सस्पेंड

देहरादून: ऊधमसिंह नगर के केलाखेड़ा थाने से खैर की तस्करी करने वाला आरोपी के वॉशरूम जाने का बहाना बनाकर फरार हो गया | जिसके बाद मौके पर अभिरक्षा ड्यूटी में तैनात सिपाही को एसएसपी ने सस्पेंड कर दिया। वहीं, फरार आरोपी 36 घंटे बाद भी पुलिस की पकड़ में नहीं आया है | पुलिस आरोपी के परिजनों से पूछताछ में जुटी है।

बताया गया है कि मंगलवार तड़के करीब चार बजे केलाखेड़ा थाना पुलिस ने गांव थापकनगला निवासी परमजीत सिंह पम्मा को खैर की तस्करी करते हुए रंगेहाथ पकड़ा था। जिसके बाद पकड़ी गई पिकअप के साथ परमजीत को थाने ले जाया गया था। इसी बीच आरोपी वॉशरूम का बहाना बनाकर हथकड़ी समेत थाने से फरार हो गया। मामले में लापरवाही के चलते एसएसपी बरिंदरजीत सिंह ने अभिरक्षा ड्यूटी में तैनात सिपाही नंदू जोशी को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया है। एसएसपी ने कहा यदि कोई पुलिसकर्मी ड्यूटी के प्रति लापरवाही करता पाया गया तो उसके खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

बाजपुर (ऊधमसिंह नगर) के सीओ वंदना वर्मा ने कहा, ‘केलाखेड़ा थाने से हथकड़ी समेत फरार खैर तस्करी के आरोपी परमजीत सिंह पम्मा को पकड़ने के लिये पुलिस टीमें लगा दी गई हैं। जल्द ही आरोपी को पकड़ लिया जायेगा।’

Previous articleप्रदेश में कक्षा एक से आठवीं तक के छात्र-छात्राओं को दिया जाएगा खाद्य सुरक्षा भत्ता
Next articleकेंद्रीय मंत्री प्रहलाद जोशी के बयान पर हरीश रावत ने दी तीखी प्रतिक्रिया,कहा इसके लिए मांगनी चाहिए माफ़ी