वंदे भारत एक्सप्रेस पथराव: भाजपा ने की एनआईए जांच की मांग

देहरादून: पश्चिम बंगाल में शुरू हुई वंदे भारत एक्सप्रेस ट्रेन पर पथराव की घटना सामने आई हैं| जानकारी के अनुसार, पथराव के कारण ट्रेन के C-13 कोच के गेट के शीशे में दरार आ गई। वहीं इस घटना पर भाजपा ने कड़ी प्रतिक्रिया दी है | उन्होंने टीएमसी कार्यकर्ताओं पर वंदे भारत ट्रेन पर पत्थर फेंकने का आरोप लगाया है। भाजपा ने इस मामले पर एनआईए जांच की मांग की है।

भाजपा नेता का कहना है कि क्या यह घटना हावड़ा स्टेशन में वंदे भारत ट्रेन के उद्घाटन समारोह के दौरान ‘जय श्री राम’ के नारे लगाने का बदला थी। उन्होंने कहा, मैं प्रधानमंत्री और रेल मंत्रालय से अपील करता हूं कि इस मामले की जांच एनआईए को सौंपी जाए और अपराधियों को दंडित किया जाए। 

बता दे, वंदे भारत एक्सप्रेस के उद्धाटन के दौरान ममता बनर्जी ने हावड़ा स्टेशन के मंच पर बैठने से इनकार कर दिया था। यहां से न्यू जलपाईगुड़ी के लिए वंदे भारत एक्सप्रेस को हरी झंडी दिखाई जानी थी। बताया जा रहा है कि रेलवे स्टेशन पर आई भीड़ में से कुछ लोगों ने जोरदार नारेबाजी की। इसके बाद ममता बनर्जी ने मंच पर बैठने से इनकार कर दिया। रेल मंत्री अश्विनी वैष्णव और राज्यपाल सीवी आनंद बोस ने ममता बनर्जी को शांत करने का प्रयास किया। हालांकि, ममता ने मंच नहीं जाने का फैसला किया और मंच के सामने कुर्सी पर बैठ गईं।.

Previous articleवीपीडीओ भर्ती घोटाला: एसटीएफ ने आरोपियों के खिलाफ कोर्ट में दाखिल की चार्जशीट
Next articleराष्ट्रीय स्काउट गाइड जम्बूरी में प्रतिभाग करेंगे शिक्षा मंत्री