Uttarakhand Election 2024: हरिद्वार में बुजुर्ग मतदाता ने पटकी EVM मशीन, पुलिस ने लिया हिरासत में…

उत्तराखंड की पांचों लोकसभा सीटों पर 19 अप्रैल यानी कल मतदान संपन्न हुए। वहीं इसी बीच हरिद्वार से एक खबर सामने आई है। बताया जा रहा है कि हरिद्वार लोकसभा सीट पर एक बुजुर्ग मतदाता ने ईवीएम को उठाकर पटक दिया। जो कि काफी गुस्से में था। जब बुजुर्ग मतदाता वोट डालने अंदर पहुँचा तो उसने ईवीएम को जमीन पर पटक-पटक कर तोड़ दिया। साथ ही वह बैलेट पेपर से चुनाव कराने की मांग कर रहा था। वहीं मौके पर तैनात पुलिस ने उस बुजुर्ग मतदाता को हिरासत में लिया और पूछताछ की।

जानकारी के अनुसार यह मामला हरिद्वार लोकसभा सीट के मतदान केंद्र ज्वालापुर इंटर कॉलेज के बूथ नंबर 126 मे हुआ। जहाँ एक बुजुर्ग मतदाता ने ईवीएम मशीन को जमीन पर पटक दिया। पुलिस ने बताया कि इससे पहले वह वोट डालने के लिए बूथ पर आया था। शांतिपूर्ण तरीके से वह लाइन में खड़ा रहा लेकिन जैसे ही उसका नंबर मतदान के लिए आया उसने ईवीएम को उठाकर जमीन पर पटक-पटक कर तोड़ डाला। और बैलेट पेपर से मतदान करने के लिए चिल्लाने लगा।

वहीं इस बुजुर्ग मतदाता की हरकत देख बूथ पर अफरा-तफरी मच गई। जिसको देखते हुए आनन-फानन में पुलिस ने उसे हिरासत में लिया। हालांकि थोड़ी देर में स्थिति नियंत्रण मे आई और मतदान फिर से शुरू करा दिया गया।

Previous articleUttarakhand election 2024: उत्तराखंड में आज रहेगा सार्वजनिक अवकाश, ये सब रहेगा बंद…
Next articleUttarakhand: हल्द्वानी वोट डालने जा रहे चिकित्साधिकारी की कार खाई में गिरी, हादसे में दर्दनाक मौत से पसरा मातम…