Uttarakhand: प्रदेश में मुख्य सचिव ने दिलाई अधिकारियों व कर्मिकों को मताधिकार की शपथ, निकाली जागरूकता रैली…

उत्तराखंड

Published on April 15, 2024

मुख्य सचिव राधा रतूड़ी ने आज सचिवालय में समस्त अधिकारियों व कर्मिकों को मताधिकार की शपथ दिलवाई। मुख्य सचिव ने सभी को अपने देश की लोकतांत्रिक परंपराओं की मर्यादाओं को बनाए रखने तथा स्वतंत्र, निष्पक्ष एवं शांतिपूर्ण निर्वाचन की गरिमा को अक्षुण्ण रखते हुए, निर्भीक होकर किसी भी प्रलोभन से प्रभावित हुए बिना निर्वाचन में अपने मताधिकार का प्रयोग करने की शपथ दिलवाई।

वहीं दूसरी ओर मुख्य चुनाव अधिकारी कार्यालय उत्तराखंड एवं सचिवालय एथलीट और फिटनेस क्लब के तत्वावधान में आज सचिवालय एटीएम चौक से घंटाघर तक मतदाता जागरूकता रैली निकाली गई । इस रैली को मुख्य निर्वाचन अधिकारी उत्तराखंड डॉ. बी.वी.आर.सी.पुरुषोत्तम ने हरी झंडी दिखाकर रवाना किया।

इस अवसर पर सचिवालय एथलीट और फिटनेस क्लब की अध्यक्ष ललित चंद्र जोशी सचिव राजेंद्र प्रसाद जोशी, सचिवालय संघ के अध्यक्ष सुनील कुमार लखेड़ा सहित सभी प्रतिभागियों द्वारा 19 अप्रैल 2024 को अधिक से अधिक संख्या में मतदान करने का आह्वान किया गया।

Latest News -LokSabha Election 2024: मतदान को लेकर दिए गए ये बड़े निर्देश, जानें क्या है आयोग की तैयारी…Uttarakhand News: MDDA ने लिए देहरादून को लेकर ये बड़े फैसले, बदलेगी काया, होंगे ये कार्य..Uttarakhand News: मुख्य सचिव ने अधिकारियों व कर्मिकों को दिलाई मताधिकार की शपथ…Uttarakhand Weather: इस जिलों में 40 से 50 किलोमीटर प्रति घंटे की रफ्तार से चल सकती है हवाएं…Job Update: ऑफिसर बनने का सुनहरा मौका, इन पदों पर भर्ती प्रक्रिया जारी, ऐसे करें आवेदन…

Previous articleUttarakhand News: देहरादून की बदलेगी काया, MDDA ने लिए ये बड़े फैसले, देखें क्या होगा निर्माण…
Next articleGoogle Chrome Update: क्रोम यूजर्स के लिए बड़ी खबर, अब इसे यूज करने के लिए देने होंगे इतने रुपए, जानें…