Encounter: देहरादून में पुलिस और बदमाशों की मुठभेड़, एक आरोपी के पैर में लगी गोली…

राजधानी देहरादून में प्रेमनगर क्षेत्र में पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ हो गई है। इस मुठभेड़ के दौरान एक आरोपी घायल हो गया। बताया जा रहा है कि यहां हिस्ट्रीशीटर आरोपी के साथ थाना प्रेमनगर क्षेत्र के अंर्तगत ढ़ाकूवाली में पुलिस की मुठभेड़ हुई। जहाँ जवाबी कार्रवाई में पुलिस ने बदमाश के पैर में गोली मार दी। वहीं इसके बाद  बदमाश को पुलिस ने दून अस्पताल में भर्ती कराया। जहाँ उनका इलाज चल रहा है। 

जानकारी के अनुसार 17 अप्रैल को थाना प्रेमनगर ग्राम डूंगा की निवासी कनिका शर्मा ने शिकायत दर्ज कराई थी कि 16 अप्रैल की रात कुछ अज्ञात लुटेरें उनकी की खिड़की तोड़ कर चोरी के इरादे से घर में घुसे। लेकिन अचानक उसके पिता के जाग जाने पर असलहे से फायर करते हुए उनके सिर पर तमंचे के बट से हमला कर दिया। और वह घायल हो गए। वहीं इस दौरान परिजनों ने शोर मचाया तो लुटेरे मौके से फरार हो गए थे। जिसके बाद इस संबध में पीड़िता ने अज्ञात आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया था। वहीं शिकायत मिलने के बाद से ही इस मामले में पुलिस आरोपियों की तलाश में जुटी थी।

बताया जा रहा है कि इस मामले में पुलिस ने दो बदमाशों रुकसान उर्फ़ सैफ अली उर्फ़ टांका और रहीम को 01 तमंचा 315 बोर और 01 जिन्दा कारतूस के साथ गिरफ्तार किया था। वहीं गिरफ्तार आरोपियों ने पूछताछ में मुसर्रत उर्फ़ छोटा और अहकाम का नाम लिया था। जिसके बाद पुलिस इन दोनों की तलाश में थी। वहीं इस मामले के बारे में एसएसपी अजय सिंह ने बताया है कि मुसर्रत उर्फ़ छोटा के डूंगा गांव में आने की सूचना मिली थी। सूचना मिलते ही थाना प्रेमनगर पुलिस ने गांव के जंगल को घेर लिया। जहाँ इसके बाद पुलिस व बदमाश के बीच मुठभेड़ शुरू हो गई और एक बदमाश घायल हो गया। उसके पैर में चोट आई है।

इसके अलावा बदमाशों और पुलिस के बीच फायरिंग की सूचना पर देहरादून एसएसपीऔर एसपी सिटी समेत तमाम पुलिस फोर्स मौके पर पहुंचे। बताया जा रहा है कि बदमाश की पहचान मुसर्रत उर्फ़ छोटा के रूप में हुई है। जो विकासनगर कोतवाली के कुंजाग्रांट गांव का रहने वाला है। इसके ऊपर पहले से ही 10 से ज्यादा मुकदमे दर्ज हैं।

Previous articleUttarakhand : प्रदेश में हर महीने नहीं अब हर 15 दिन में आएगा इनका बिजली बिल,ये हुए बदलाव…
Next articleप्रदेश में बढ़ती आगजनी की घटनाओं पर कांग्रेस ने सरकार पर साधा निशाना, सूर्यकांत धस्माना ने कहा- व्यवस्था की खुली पोल…