UKPSC Update: इस भर्ती परीक्षा का रिजल्ट जारी, अभ्यर्थी यह से कर सकते हैं परिणाम चेक…

प्रदेश के उन युवाओं के लिए अच्छी खबर सामने आ रही हैं। जिन्होंने उत्तराखंड लोक सेवा आयोग की इस भर्ती के लिए परीक्षा दी थी। बताया जा रहा है कि आयोग ने उच्च शिक्षा विभाग के लिए असिस्टेंट प्रोफेसर राजकीय महाविद्यालय चयन-2021 के तहत असिस्टेंट प्रोफेसर (वाणिज्य) के रिक्त 25 पदों पर हुई परीक्षा का परिणाम जारी कर दिया है। सभी उम्मीदवार अपना रिजल्ट आयोग की वेबसाइट से देख सकते है।

जानकारी के अनुसार बता दे कि आयोग ने दिसंबर 2021 में रिक्त पदों पर विज्ञप्ति जारी की थी। वहीं इसमें अभ्यर्थियों के एपीआई स्कोर के आधार पर घोषित शॉर्टलिस्टिंग परिणाम 13 अप्रैल 2022 को जारी हुए थे। वहीं इसके बाद असिस्टेंट प्रोफेसर वाणिज्य के रिक्त पदों पर अभ्यर्थियों का साक्षात्कार छह और सात मार्च 2024 को आयोजित कराया गया था।

वहीं अब इस साक्षात्कार में शामिल हुए अभ्यर्थियों का चयन परिणाम, कट-ऑफ मार्क्स एवं साक्षात्कार में सम्मिलित अभ्यर्थियों के प्राप्तांकों का विवरण आयोग की वेबसाइट www.psc.uk.gov.in पर प्रकाशित कर दिया गया है।

Previous articleElection 2024: प्रदेश में डाक मतपत्र प्रणाली जारी, ध्यान रखनी होगी ये बातें…
Next articleElection 2024 Update: उत्तराखंड में 1365 बूथ हुए अति संवेदनशील की श्रेणी में चिन्हित, इस तरह किया जा रहा चिंहित…