चुनावी फायदा लेने के लिए भाजपा ने ही उदयपुर के वीभत्स हत्याकांड को दिया अंजाम: करन माहरा

देहरादून: उदयपुर हत्याकांड के बाद से पुरे देश में हडकंप मचा हुआ है I मामले की तुरंत कार्यवाही के बावजूद भी लोग अभी भी तरह-तरह से विरोध प्रदर्शन कर रहे है I जिसके बाद अब उदयपुर में कन्हैयालाल हत्या केस में कांग्रेस ने भाजपा को कठघरे में खड़ा किया है। कांग्रेस का आरोप है कि कन्हैया के हत्यारे भाजपा से जुड़े हैं। चुनावी फायदा लेने के लिए भाजपा ने ही इस वीभत्स हत्याकांड को अंजाम दिया है।

सोमवार को कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष करण माहरा ने राजीव भवन में मीडिया से बातचीत के दौरान भाजपा पर हमला करते हुए कहा कि उदयपुर घटना के आरोपियों का ताल्लुक बीजेपी से हैं। हर चुनाव से पहले भाजपा इस प्रकार सांप्रदायिकता का माहौल बनाती है। माहरा ने कश्मीर में पकड़े गए आतंकी का मुद्दा उठाते कहा कि वह आतंकी भी भाजपा की आईटी सेल का अध्यक्ष है। गृह मंत्री अमित शाह की बैठकों में भी वह व्यक्ति शामिल होता रहा है। इस दोनों मामलों में भाजपा बेनकाब हो चुकी है।

अंतर इस मुद्दे पर बढ़चढ़ कर बयान दे रहे नेता की चुप्पी इसे साबित भी कर रही हैं। माहरा ने कहा कि भाजपा को इस प्रकरण में देश से माफी मांगनी चाहिए। साथ ही उन्होंने कहा कि इन दोनों मामलों के सुप्रीम कोर्ट के रिटायर जज से जांच भी कराई जानी चाहिए।

Previous articleचारधाम यात्रा: साढ़े पच्चीस लाख के निकट पहुंची यात्रियों की संख्या
Next articleहरीश रावत बोले अपने जिंदा रहते हुए गैरसैंण के मुद्दें को मरने नहीं देंगे, धामी सरकार पर बोला हमला