पत्नी ने पकड़ा धोखेबाज पति को रंगे हाथ, प्रेमिका को छोड़ हुआ फरार

देहरादून: मुरादाबाद में पति के अफेयर का पता चलने पर घुस्साई पत्नी ने पुलिस को बुलाकर जमकर हंगामा किया I महिला ने पति और उसकी प्रेमिका को रंगे हाथों पकड़ा, लेकिन पति मौके से पुलिस को चकमा देकर भाग खड़ा हुआ I

मुरादाबाद कोतवाली क्षेत्र के एक होटल में प्रेमिका के साथ मौजूद पति को महिला ने रंगेहाथ पकड़ लिया। इसके लिए महिला पुलिस के साथ होटल पहुंची और पति को गर्लफ्रेंड के साथ पकड़ा। इसी दौरान वह चकमा देकर जीने से छत पर पहुंच गया और बराबर वाले मकान की छत से कूदकर भाग गया।

बिजनौर निवासी महिला ने पुलिस को बताया कि उसकी शादी अमरोहा निवासी युवक के साथ हुई थी। महिला का कहना है कि उसके पति के गजरौला निवासी एक महिला से संबंध चल रहे हैं। महिला को इस बात की जानकारी हो गई थी। महिला काफी समय से दोनों को रंगे हाथों पकड़ने के लिए लगी थी।

बुधवार को मौका मिलते ही महिला पुलिस के पास पहुंची और उन्हें बताया कि उसका पति बुधबाजार स्थित होटल में प्रेमिका के साथ मौजूद है। महिला ने इस मामले की जानकारी कोतवाली पुलिस को दी। पुलिस के साथ महिला होटल पहुंची।महिला ने पुलिस की मदद से दोनों को पकड़ ही लिया था। लेकिन इस बीच पति चकमा देकर जीने से छत पर पहुंच गया। जीने से वह दूसरे मकान की छत पर कूद गया। पुलिस महिला और उसके पति की प्रेमिका को लेकर कोतवाली चली गई। कोतवाली प्रभारी आरपी सिंह ने बताया कि दोनों से पूछताछ की जा रही है।

Previous articleकेंद्रीय बैठक में सीएम धामी ने किया प्रतिभाग, प्राकृतिक कृषि उत्पाद के बढ़ावे पर हुई चर्चा
Next articleभाजपा प्रदेश अध्यक्ष ने दायित्व बांटे जाने में देरी के दिए संकेत, पहले किया जाएगा संगठन का गठन