मुख्यमंत्री धामी से मिलने पर उपहार या पुष्पगुच्छ देने पर रोक, अब मंत्रियों और विधायकों से भेंट के लिए समय निर्धारित

देहरादून : मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी से भेंट के दौरान उपहार या पुष्पगुच्छ पर रोक लगा दी गई है। मिलने आने वालों से अनुरोध किया गया है कि बहुत आवश्यक हो तो केवल पुष्प या पौधा लाया जा सकता है। सांसदों, मंत्रियों, विधायकों व पार्टी पदाधिकारियों, कार्यकर्ताओं, सरकारी अधिकारियों व कर्मचारी संगठनों के प्रतिनिधियों के लिए मुख्यमंत्री से भेंट के दिन और समय निर्धारित कर दिए गए हैं।

सीएम कार्यालय के अनुसार, मुख्यमंत्री सोमवार एवं मंगलवार को सुबह नौ से साढ़े नौ बजे और शाम छह बजे से सात बजे तक सांसद एवं मंत्रियों से भेंट करेंगे। बुधवार एवं बृहस्पतिवार को पूर्वाहन नौ बजे से 10 बजे तक तथा शाम छह से सात बजे तक विधायकों एवं पूर्व विधायकों से भेंट करेंगे। मंगलवार एवं शुक्रवार को मुख्यमंत्री सुबह 11 बजे से अपराह्न दो बजे तक अधिकारियों एवं कर्मचारियों संगठनों के पदाधिकारियों से सचिवालय में बैठक सरकारी कार्य के उपरांत भेंट कर सकेंगे।

शनिवार एवं रविवार को मुख्यमंत्री आवास एवं मुख्यालय में मुख्यमंत्री की उपलब्धता पर पूर्वाहन नौ बजे से 10 बजे तक शाम छह से सात बजे तक पार्टी के वरिष्ठ पदाधिकारियों से भेंट करेंगे। पार्टी कार्यकर्ता, विभिन्न संगठनों के प्रतिनिधि एवं जनता मिलन कार्यक्रम प्रतिदिन मुख्यमंत्री की उपलब्धता के आधार पर पूर्वाह्न अथवा अपराह्न में आयोजित होंगे। इसके लिए दूरभाष नंबर 0135-2750033 पर प्रतिदिन अनुरोध नोट किए जाएंगे। इस संबंध में मुख्यमंत्री कार्यालय द्वारा निर्धारित समय एवं स्थान से अनुरोधकर्ता को यथा समय अवगत कराया जाएगा।  

Previous articleINS विक्रांत से जुड़े मामले में BJP के नेता किरीट सोमैया और बेटे के खिलाफ केस दर्ज।
Next articleमुख्यमंत्री धामी ने किया चिकित्सा उपकरणों का लोकार्पण, डी.एल.एफ के सहयोग के लिए दिया आभार