नर्सिंग की छात्रा का अपहरण कर किया दुष्कर्म, हिरासत में आरोपी

देहरादून: जीएनएम का कोर्स कर रही एक छात्रा के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है। वारदात के तीन दिन बाद पीड़िता की तहरीर पर पुलिस ने केस दर्ज कर आरोपियों को हिरासत में ले लिया है।

छात्रा ने कुंडा थाना पुलिस को दी तहरीर में बताया कि वह मुरादाबाद से जीएनएम का कोर्स कर रही है। वह एक हॉस्पिटल में प्रैक्टिस भी करती है। 29 नवंबर की शाम साढ़े पांच बजे वह अस्पताल से घर लौट रही थी। अंधेरा होने पर उसने अपने मित्र को बुलाया और उसे घर छोड़ने के लिए कहा। छात्रा के अनुसार वह मित्र के साथ बाइक से घर जा रही थी। तभी बगवाड़ा के पास दो युवकों ने उन्हें जबरदस्ती रोक लिया। उसके मित्र को धमकाकर भगा दिया।

छात्रा के अनुसार आरोपी उसे डरा-धमकाकर अपनी बाइक पर ले गए। जसपुर के रास्ते में एक सुनसान जगह पर बाइक रोक दी। गुरविंदर गुरी ने गन्ने के खेत में ले जाकर उसके साथ दुष्कर्म किया। उसका साथी विक्की खेत के बाहर खड़ा होकर रखवाली करता रहा। बाद में दोनों ने शराब पी और गुरी ने उसके साथ फिर दुष्कर्म किया। सुबह फिर ऐसा ही हुआ। पीड़िता ने आरोपी की बाइक का नंबर नोट कर लिया था।

छात्रा के अनुसार बदनामी के कारण वह रिपोर्ट नहीं लिखाना चाह रही थी। परिजनों की सहमति के बाद उसने केस दर्ज कराया है। एसपी अभय सिंह ने बताया कि केस दर्ज कर दोनों आरोपियों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है।

Previous articleपहाड़ों में कचरा फेंकने वाले सावधान! ड्रोन से की जाएगी निगरानी, मुख्य सचिव ने दिए निर्देश
Next articleमहिलाओं को लेकर अभद्र टिप्पणी करना आजम खां को पड़ा भारी, मुकदमा दर्ज