शादी का झांसा देकर युवती के साथ किया दुष्कर्म, दहेज़ में कार न देने पर शादी से किया इनकार

देहरादून : शादी का झांसा देकर युवती से दुष्कर्म करने और दहेज़ में कार की डिमांड का मामला सामने आया है I मामले के अनुसार एक आरोपित युवक ने युवती के साथ कई बार दुष्कर्म किया। वहीं उसने शादी के पहले दहेज की डिमांड की तो युवती ने कार न देने असमर्थता जताई । जिसके बाद युवक ने रिश्ता तोड़ दिया। राजपुर थाना पुलिस ने आरोपित के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।

राजपुर थानाध्यक्ष मोहन सिंह के अनुसार, एक युवती जो सहस्रधारा रोड की रहने वाली है उसने तहरीर दी है कि उसकी छोटी बहन माडलिंग करती है। उसके साथ दुधली में किराये के मकान पर रहने वाला आरोपित सहारनपुर निवासी शोएब अहमद भी माडलिंग करता है। वर्ष 2018 में शोएब एक दिन उसकी बहन के साथ उनके घर आया तो दोनों के बीच जान पहचान हुई। इसके बाद शोएब ने युवती से दोस्ती की और कहा कि वह उसके साथ शादी करना चाहता है। जिसके बाद आरोपित ने युवती को अपने परिवार से भी मिलवाया। 14 दिसंबर 2021 को आरोपित उनके घर आया और रात को पीडि़ता के कमरे में घुस जबरदस्ती शारीरिक संबंध बनाए।

कुछ समय बाद आरोपित उसे अपने साथ सहारनपुर लेकर गया। जिसके बाद वहां युवती के भाई, बहन और बहन का पति भी पहुंच गए। बात करने पर शोएब पीडि़ता के साथ शादी करने को राजी हो गया। कुछ दिन बाद शोएब और उसके भाई सोहराब ने कार की डिमांड की तो युवती ने कहा कि वह कार नहीं दे सकते। ऐसे में आरोपित ने शादी करने से इंकार कर दिया। युवती ने बताया कि आरोपित अब उसे मारने की धमकी दे रहा है। थानाध्यक्ष मोहन सिंह ने बताया कि युवती की शिकायत पर आरोपित शोएब के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उसकी तलाश शुरू कर दी गई है।

Previous articleहैदराबाद में 73 वर्षीय बुजुर्ग महिला को हार्पिक और झंडू बाम के मिश्रण से केयरटेकर ने बनाया अंधा
Next articleउत्तरांचल रोडवेज कर्मचारी यूनियन ने रखी मांग,वेतन भुगतान करे व रिकवरी आदेश वापस ले प्रबंधन