प्रदीप का भारतीय सेना में जाने का सपना पूरा करने में मदद करेंगे लेफ्टिनेंट जनरल सतीश दुआ

देहरादून : हाल ही में इंटरनेट मीडिया पर जुनून और जज्बे से रातों रात सुर्खियां बनकर लाखों लोगों के दिलों में उतरे उत्तराखंड के लाल प्रदीप मेहरा, अब उनकी मदद के लिए कई लोग सामने आने लगे हैं। मदद करने वालो में से एक प्रमुख नाम सामने आया है वो हैं सर्जिकल स्ट्राइक के हीरो कहे जाने वाले रिटायर्ड लेफ्टिनेंट जनरल सतीश दुआ। जनरल दुआ ने प्रदीप की मदद के लिए कुमाऊं रेजिमेंट के कर्नल, पूर्वी सेना कमांडर लेफ्टिनेंट जनरल राणा कलिता से बात की है। जिससे प्रदीप को भारतीय सेना में जाने का सपना पूरा हो सके।

वहीं, रिटायर्ड लेफ्टिनेंट जनरल सतीश दुआ ने फिल्म निर्माता विनोद कापड़ी के ट्टीव को रीट्वीट करते हुए लिखा कि प्रदीप जज्बा प्रशंसनीय है। उनकी योग्यता के आधार पर भर्ती परीक्षा पास करने में उनकी मदद करने के लिए मैंने कुमाऊं रेजिमेंट के कर्नल और पूर्वी सेना के कमांडर लेफ्टिनेंट जनरल राणा कलिता के साथ बातचीत की है। वह अपनी रेजीमेंट में भर्ती के लिए युवाओं को प्रशिक्षित करने के लिए हर संभव प्रयास कर रहे हैं।

बता दे कि पूर्व पत्रकार व फिल्म निर्माता विनोद कापड़ी ने नोएडा की सड़क पर 19 मार्च की रात 12 बजे पीठ पर बैग लेकर दौड़ लगाते हुए एक बच्चे का वीडियो अपने ट्वीटर अकाउंट पर शेयर किया था। जिसमें वह बच्चे के साथ बातचीत करते हुए ड्राइव कर रहे हैं। वह गाड़ी धीरे कर उसे लिफ्ट आफर करते हैं। लेकिन वह मना कर देता है। प्रदीप ने बताया कि  सेना में भर्ती होना चाहता है। उसे सुबह के साथ तैयारी का मौका नहीं मिलता इसलिए वह रात में इसी तरह से अपनी प्रैक्टिस करता है। वीडियो ट्वीटर पर शेयर होते ही लाखों ने लोगों ने उसे देखा, हजारों लोग शेयर कर रहे हैं।

Previous articleरक्षा मंत्री राजनाथ सिंह की मौजूदगी में मुख्यमंत्री के नाम पर लगेगी मुहर
Next articleभाजपा विधायक दल की बैठक में शामिल होंगे केंद्रीय रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह,आज होगा नए सीएम का ऐलान