चार दुकानों में लगी आग,सारा सामान खाक

चमोली: गुरूवार तड़के नंदप्रयाग में नंदानगर जाने वाले मार्ग पर स्थित दुकानों में आग लग गई. आग लगने से कई दुकानें जल गईं। आग से लाखों का नुकसान हुआ है। गनीमत रही कि इस घटना में कोई जनहानि नहीं हुई। वहीं, गोपेश्वर से पहुंची फायर ब्रिगेड की गाड़ी ने आग पर काबू पाया।
बृहस्पतिवार को सुबह करीब चार बजे सबसे पहले वहां से गुजर रही 108 वाहन के चालक ने दुकानों में आग भड़की देखी। उन्होंने इसकी सूचना स्थानीय लोगों को दी। मंगरोली गांव के पूर्व प्रधान तेजवीर कंडेरी ने इसकी सूचना पुलिस थाना और फायर सर्विस को दी। घटना के बाद वहां लोगों की भीड़ जुट गई।
लोगों ने पानी से आग बुझाने की कोशिश भी की, लेकिन आग की लपटें बहुत तेज थी। घटना के करीब डेढ़ घंटे बाद मौके पर पहुंचे फायर वाहन की मदद से आग पर काबू पाया जा सका। हालांकि तब तक दुकानें राख हो गई थी।आग से दुकान स्वामी राजेश पुरोहित, रमेश मुनियाल, राजेंद्र मुनियाल, प्रेम सिंह नेगी और भरत कंडेरी की दुकानें आग से स्वाहा हो गई हैं। फायर की टीम के इंचार्ज अमर सिंह रावत, लोकपाल सिंह टाकुली, प्रवीन उनियाल, चालक नरेश सिंह, लतेश कुमार और अनूप सिंह ने वाहन के फायर पंप से आग को काबू किया। दुकानों के भीतर भरे सिलिंडर भी थे, जिससे आग अधिक भड़क गई।

Previous articleउत्तरकाशी में फिर डोली धरती,दहशत में आए लोग
Next articleमुख्य सचिव ने यातायात संकुलन को कम करने को लेकर यू.एम.टी.ए के साथ की बैठक