वन भूमि से संबंधित लंबित 7 मामलों को जिला अधिकारी ने तत्काल निस्तारित करने के वन विभाग को दिए निर्देश

संवाददाता : पंकज रावत, पौड़ी गढ़वाल

आज सोमवार को जिलाधिकारी डॉ आशीष चौहान ने कलेक्ट्रेट सभागार में जल जीवन मिशन की बैठक ली। संबंधित अधिकारियों द्वारा अवगत कराया गया कि जल जीवन मिशन के 10 दिनों के भीतर 58 टेंडर पूर्ण की जा चुके हैं। जिलाधिकारी ने संबंधित अधिकारियों को निर्देशित किया कि गुणवत्ता के साथ कार्य करें।

वन भूमि के लंबित प्रकरणों जिलाधिकारी ने वन विभाग को उन्हें तत्काल निस्तारित करने के निर्देश दिए इस दौरान उन्होंने विभागों से लक्ष्य के सापेक्ष पूर्ण हो चुके कार्यों की जानकारी ली। बताया गया कि जिसमें 18644 लक्ष्य के सापेक्ष 6981 कार्य पूर्ण हो चुके हैं तथा 3663 कार्य शेष रह गए हैं। जिलाधिकारी ने फेस कारों को भी समय से पूर्ण करने के दौरान निर्देश दिए। साथ ही उन्होंने कहा कि जल जीवन मिशन के शेष रह गए कार्य के टेंडरों को भी जल्द पूरा करते हुए तत्काल पोर्टल पर भी अपलोड किया जाए।

बैठक में अधीक्षण अभियंता पेयजल संजय सिंह, अधिशासी अभियंता जल संस्थान पौड़ी एसके राय व कोटद्वार संतोष उपाध्याय, जल निगम पौड़ी वीरेंद्र भट्ट व कोटद्वार आशीष मिश्रा सहित संबंधित अधिकारियों की मौजूदगी रही।

Previous articleकृषि विभाग द्वारा संचालित आत्मा योजना के तहत किए गए कार्यों की जिला अधिकारी ने जिला कार्यालय सभागार में की समीक्षा
Next articleहोली के रंगों में नहाये होल्यारों की टोलियां पहुंच रही मंडल मुख्यालय पौड़ी, इंद्रधनुषी रंग बिखेर पारंपरिक संस्कृति को बचाने का कर रही हैं प्रयास