ताऊ और दादा ने छात्रा के साथ दुष्कर्म करने के बाद दी जान से मारने की धमकी

देहरादून: अल्मोड़ा जिले के सोमेश्वर थाना क्षेत्र के एक गांव में रहने वाली मासूम के अपने की दरिंदगी पर उतर आए I स्कूल के गृह कार्य में मदद मांगने आई नौवीं की छात्रा से रिश्ते के 65 वर्षीय दादा ने दुष्कर्म किया। यहीं नहीं बल्कि घटना के बारे में मुंह खोलने पर छात्रा को जान से मारने की धमकी भी दी।

इसी दौरान छात्रा के रिश्ते के ही ताऊ ने मोबाइल से आपत्तिजनक फोटो खींचे और वीडियो बना लिया। आरोप है कि उसके बाद रिश्ते के ताऊ ने भी छात्रा को वीडियो और फोटो वायरल करने की बात कहकर ब्लैकमेल किया और उससे दुष्कर्म किया। 

पीड़िता के परिजनों की तहरीर पर पुलिस ने दोनों आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। घटना दो जून की है। पुलिस ने आरोपी जीवन सिंह बिष्ट पुत्र हरक सिंह और राजेंद्र पुत्र मदन सिंह के खिलाफ दुराचार व पॉक्सो अधिनियम के तहत मुकदमा दर्ज किया है।

थानाध्यक्ष सोमेश्वर अजेंद्र प्रसाद ने बताया कि मुकदमा दर्ज किया गया है। मामले की जांच जारी है। उन्होंने बताया कि आरोपियों को शीघ्र गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

साथ ही दुष्कर्म पीड़ित छात्रा ने बताया कि रिश्ते के ताऊ ने होली के दौरान भी छेड़छाड़ की थी। तब भी मुंह खोलने पर उसे धमकी दी गई थी। इसी के चलते छात्रा ने उस घटना की जानकारी परिजनों को नहीं दी थी। जिसके बाद दो जून को छात्रा के साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया गया।

Previous articleखराब मौसम के चलते बदरीनाथ राजमार्ग समेत गौरीकुंड हाइवे बंद
Next articleमुख्यमंत्री धामी ने सरकार के 100 दिन पूरे होने पर किया “सौ दिन विकास के,समर्पण और प्रयास के” पुस्तक का विमोचन