सुरक्षा गार्ड व विक्रेताओं के बीच झड़प, पांच गार्ड घायल

देहरादून: दिल्ली में चिल्ड्रेन पार्क के सुरक्षा गार्ड और खाने-पीने की ठेलियां लगाने वाले विक्रेताओं के बीच झड़प हो गयी| झड़प के चलते पांच सुरक्षा गार्ड घायल हो गए।

पुलिस ने बुधवार को इस घटना की जानकारी देते हुए बताया कि मामला मंगलवार दोपहर का है। पुलिस को मंगलवार दोपहर 3.30 बजे पीसीआर कॉल मिली कि इंडिया गेट के पास शाहजहां रोड स्थित चिल्ड्रेन पार्क में निजी सिक्योरिटी गार्ड और विक्रेताओं के बीच मारपीट हो गई क्योंकि गार्ड विक्रेताओं को खाने-पीने की चीज बेचने नहीं दे रहे थे। 

नई दिल्ली के डिप्टी पुलिस कमिश्नर प्रणव तयाल ने बताया कि इंडिया गेट नो-वेंडिंग जोन है। इसका अर्थ है कि यहां कोई चीज बेची नहीं जा सकती। जब गार्ड्स ने विक्रेताओं को इंडिया के आसपास का इलाका खाली करने को कहा तो कुछ विक्रेता इससे नाराज हो गए। दोपहर 3.30 बजे जब एनडीएमसी की ट्रक विक्रेताओं का सामान ले जाने लगी तो कुछ विक्रेताओं ने उन पर पत्थरबाजी शुरू कर दी।

डीसीपी ने बताया कि इस हमले में पांच गार्डों को चोट आई है। इस मामले में आईपीसी की धारा 186, 353, 332, 308 और 34 के तहत मुकदमा दर्ज किया है और जांच चल रही है। मामले के कई वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं।

Previous articleअधीनस्थ सेवा चयन आयोग ने पेपर लीक के आरोपी को किया ब्लैक लिस्ट
Next articleमुख्य सचिव ने पर्यटन को लेकर भावी संभावनाओं पर की चर्चा, कैटेगरी बनाने के दिए निर्देश