पीएम मोदी के तंज पर राहुल गांधी का पलटवार

देहरादून: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कांग्रेस के महंगाई के खिलाफ आंदोलन के दौरान नेताओं द्वारा काले कपड़े पहनने को लेकर बुधवार को पार्टी पर तंज कसा I जिसपर कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने पलटवार किया है I

बुधवार को पीएम मोदी ने हरियाणा के पानीपत रिफाइनरी में इथेनॉल संयंत्र के शुभारंभ पर वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए संबोधन दिया था। इसमें पीएम ने महंगाई के खिलाफ कांग्रेस के विरोध पर तंज कसा था। उन्होंने कहा था कि कुछ लोगों ने हताशा में पांच अगस्त को काले कपड़े पहनकर काला जादू फैलाने की कोशिश की। वे लोग सोचते हैं कि काले कपड़े पहनकर उनकी निराशा और हताशा का दौर खत्म हो जाएगा मगर वे यह नहीं जानते कि जादू टोना, काला जादू और अंधविश्वास में लिप्त होकर वे फिर से लोगों में अपने प्रति विश्वास पैदा नहीं कर सकते।

पीएम ने कहा था कि उनकी सोच है कि काले कपड़े पहनने से नकारात्मकता दूर हो सकती है। वे ऐसी किसी भी रणनीति का सहारा ले सकते हैं लेकिन काला जादू उनके बुरे दिन खत्म नहीं कर पाएगा।

जिसपर जवाब देते हुए राहुल गांधी ने कहा कि -आपको जनता से जुड़े मुद्दों पर जवाब देना होगा। प्रधानमंत्री को महंगाई नहीं दिखती? बेरोज़गारी नहीं दिखती?

अपने काले कारनामों को छिपाने के लिए, ‘काला जादू’ जैसी अंधविश्वासी बातें करके पीएम पद की गरिमा को गिराना और देश को भटकाना बंद कीजिए, प्रधानमंत्री जी।

Previous articleऋषभ पंत बने उत्तराखंड के नए ब्रांड एम्बेसडर
Next articleएनडीए उम्मीदवार जगदीप धनखड़ ने भारत के 14वें उपराष्ट्रपति के रूप में ली शपथ