राहुल गांधी की फर्जी वीडियो शेयर करना अशोक पंडित को पड़ा भारी, कांग्रेस ने की शिकायत दर्ज

देहरादून: बीते दिनों फिल्म निर्माता अशोक पंडित ने राहुल गांधी की एक फर्जी वीडियो शेयर की थी| वीडियो में राहुल आरती करने से इनकार करते नजर आ रहे हैं। जिस पर दिल्ली के उक्त पुलिस थाने में बीती रात युवक कांग्रेस की ओर से पंडित के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई गई हैं। कांग्रेस ने आरोप लगाया है कि अशोक पंडित का ऐसे फर्जी पोस्ट व वीडियो शेयर करने का इतिहास रहा है।

उन्होंने कहा कि ताजा वीडियो में उन्होंने दावा किया है कि राहुल गांधी ने आरती करने से इनकार कर दिया। अशोक पंडित ने इस तरह हिंदुओं की भावनाओं को आहत किया है। 

कांग्रेस ने कहा है कि यह पूरी तरह से फर्जी वीडियो है। जैसे ही यह पता चला कि यह फर्जी वीडियो है, पंडित ने इसे तुरंत डिलीट कर दिया था। लेकिन कांग्रेस पार्टी ने इसे लेकर पंडित के खिलाफ कानूनी कार्रवाई करने की मांग की है। कांग्रेस ने कहा कि ऐसे लोगों को हल्के में नहीं छोड़ा जा सकता। 

बता दें, इस वीडियो में दावा किया गया था कि राहुल गांधी ने आरती करने से इनकार कर दिया था। जिसके बाद अशोक पंडित ने अपने ट्वीट में लिखा था, “जनेऊधारी राहुल गांधी आरती करने से इनकार कर रहे हैं। कारण स्पष्ट हैं।” लेकिन इस वीडियो को फैक्ट चेकरों फर्जी ने फर्जी बताया हैं।

वीडियो के जांचकर्ताओं ने पाया कि इस मॉर्फ्ड वीडियो में इस्तेमाल की गई तस्वीरें 2017 में राजस्थान की थीं। उस वक्त राहुल गांधी ने एक मंदिर में आरती की थी। 

Previous articleयूट्यूबर बॉबी कटारिया ने दिल्ली में किया सरेंडर, देहरादून लाकर किया जाएगा हिसाब
Next articleकांग्रेस अध्यक्ष पद के लिए नामांकन का आखिरी दिन, शशि थरूर और मल्लिकार्जुन खरगे होंगे आमने-सामने