बदमाशों और पुलिस के बीच मुठभेड़ में पुलिसकर्मी गंभीर रूप से घायल

देहरादून: बुधवार रात रानीपुर थाने के शिवालिक नगर में बदमाशों और पुलिस के बीच मुठभेड़ छिड गई I जिस दौरान एक पुलिसकर्मी गंभीर रूप से घायल हो गए I घायल पुलिसकर्मी को हायर सेंटर एम्स ऋषिकेश रेफर किया गया I

 चेतक सवार पुलिसकर्मी प्रितपाल और विजयपाल गश्त पर थे। जे क्लस्टर में उन्होंने एक कार के पास दो संदिग्ध युवकों को खड़ा देखा तो सिपाहियों ने उन्हें पकड़ लिया। पुलिसकर्मी इससे पहले उन्हें कोतवाली ले जा पाते तभी पास में ही मौजूद उनके दो साथियों ने पुलिसकर्मियों पर हमला कर दिया। वहीं बदमाश पुलिस के कब्जे से अपने साथियों को छुड़ाने में कामयाब रहे।  बदमाशों की तलाश अभी भी जारी है।

बदमाशों से मुठभेड़ के दौरान प्रितपाल की आंख पर गंभीर चोट आई जबकि दूसरे पुलिसकर्मी को भी चोट लगी है। पुलिसकर्मियों के घायल होने पर चारों आरोपी फरार होने में कामयाब रहे। हमले की सूचना मिलते ही पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया।

आंख पर गंभीर चोट लगने की वजह से पुलिसकर्मी को प्राथमिक उपचार के बाद एम्स ऋषिकेश रेफर कर दिया गया। इधर बदमाशों की तलाश में चेकिंग की गई, तो वह ब्रह्मपुरी क्षेत्र में भी दिखाई दिए लेकिन दारोगा नवीन पुरोहित ने जब उन्हें पकड़ने गए तो बदमाशों ने उन पर भी पत्थरबाजी शुरू कर दी। सीओ सदर बहादुर सिंह चौहान ने बताया कि संदिग्धों की तलाश की जा रही है।

Previous articleपूर्व दर्जा राज्यमंत्री ने पारिवारिक विवाद के चलते की आत्महत्या
Next articleजापान में ऋषिकेश के सोहन नौटियाल ने परोसा प्रधानमंत्री मोदी को भोजन