पीएम मोदी ने सौंपे 71,000 नवनियुक्त कैंडिडेट्स को नियुक्ति पत्र

देहरादून: प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने रोजगार मेले के तहत युवाओं को बड़ा तोहफा दिया| पीएम मोदी ने वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिये 71,000 नवनियुक्त कैंडिडेट्स को नियुक्ति पत्र सौंपे। इस मौके पर पीएम मोदी ने इन कैंडिडेट्स को संबोधित भी किया।

पीएम मोदी ने कहा कि आपको यह नई जिम्मेदारी एक खास दौर में मिल रही है। उन्होंने कहा देश अमृत काल में प्रवेश कर गया है। इस संकल्प को प्राप्त करने के लिए आप देश के ‘सारथी’ बनने जा रहे हैं। साथ ही पीएम मोदी ने कहा कि आज का ये विशाल रोजगार मेला दिखाता है कि सरकार किस तरह गवर्नमेंट जॉब देने के लिए मिशन मोड में काम कर रही है। रोजगार मेले में पीएम मोदी ने कहा कि देश की बाकी जनता के सामने आप सभी जो इस नई जिम्मेदारी को उठाने जा रहे हैं, उन्हें एक तरह से केंद्र सरकार के प्रतिनिधि के रूप में नियुक्त किया जा रहा है।

पीएम मोदी ने आज ‘कर्मयोगी भारत’ टेक्नोलॉजी प्लेटफॉर्म को भी लॉन्च किया है। पीएम मोदी ने कहा कि इसमें कई तरह के ऑनलाइन कोर्स उपलब्ध हैं। इन ऑनलाइन कोर्सेस का छात्रों को जरूरी फायदा मिलेगा। इससे आपकी स्किल भी अपग्रेड होगी और भविष्य में आपको अपने करियर में भी काफी लाभ होगा।

Previous articleचिंतन शिविर हुआ शुरू, 2025 तक उत्तराखंड को अग्रणी राज्य बनाने पर की जाएगी चर्चा
Next articleभारत जोड़ो यात्रा में शामिल होंगी, प्रियंका गांधी वाड्रा