ओआईसी अनुचित और संकीर्ण सोच वाले कमेंट्स को खारिज करती है भारत सरकार: अरिंदम बागची

देहरादून: पैगंबर मोहम्मद के लिए विवादित बयान देने वाले दो नेताओं के खिलाफ भाजपा ने सख्त कार्रवाई की हैं। विदेश मंत्रालय के प्रवक्ता ने कहा भारत सरकार इस्लामिक ऑर्गेनाइजेशन ऑफ को-ओपरेशन सचिवालय की अनुचित और संकीर्ण सोच वाले कमेंट्स को खारिज करती है।

पैगंबर पर आपत्तिजनक टिप्पणी को लेकर ऑर्गेनाइजेशन ऑफ इस्लामिक को-ओपरेशन के बयान की भारत ने कड़ी निंदा की है। विदेश मंत्रालय के प्रवक्ता अरिंदम बागची ने इस मामले में ओआईसी के सचिवालय के बयानों पर दो टूक कहा कि उसका एजेंडा विभाजनकारी है। भारत ने पाकिस्तान के बयान को बेतुका बताते हुए उसे अपने घर में अल्पसंख्यकों की सुरक्षा पर ध्यान देने की नसीहत दी है। 

विदेश मंत्रालय के प्रवक्ता ने कहा, ‘भारत सरकार ओआईसी सचिवालय की अनुचित और संकीर्ण सोच वाले कमेंट्स को खारिज करती है। भारत सभी धर्मों का सम्मान करता है।

दरअसल भाजपा के दो नेताओं द्वारा पैगंबर मोहम्मद को लेकर दिए गए विवादित बयान पर ओआईसी ने आपत्ति जताई थी और देश की निंदा की थी। बता दें कि मीडिया चैनल पर पैगंबर मोहम्मद के लिए विवादित बयान देने वाले पार्टी के दो नेताओं के खिलाफ भाजपा ने सख्त कार्रवाई पहले ही कर दी हैं। 

Previous articleकम्पनी पर लगाया करोड़ों का राजस्व हड़पने का आरोप
Next articleप्रसिद्ध लोक गायक किशन सिंह पंवार ने देहरादून के अस्पताल में ली अंतिम सांस