बस-ऑटो की टक्कर में नौ लोगों की हुई मौत

देहरादून: पश्चिम बंगाल में एक ऑटो और बस के आमने-सामने आने से नौ लोगो की मौत हो गई| इस हादसे पर प्रधानमंत्री व पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ने अपना दुख व्यक्त किया हैं|

पश्चिम बंगाल के बीरभूम जिले के रामपुरहाट में मंगलवार को ऑटो और बस की आपस में टक्कर हो गई। इस हादसे में ऑटो सवार नौ यात्रियों की मौके पर ही मौत हो गई। 

बताया जा रहा है कि ऑटो सवार सभी यात्री खेत में काम करके वापस लौट रहे थे, तभी यह दर्दनाक हादसा हुआ। अभी तक मृतकों के बारे में कुछ पता नहीं चल पाया है। बताया जा रहा है कि टक्कर के कारण ऑटो के परखच्चे उड़ गए। किसी तरह से ऑटो को बस के अंदर से निकाला गया। पुलिस की एक टीम घटनास्थल पर पहुंच गई है और मामले की जांच कर रही है।

इस हादसे पर पीएम नरेंद्र मोदी ने अपना दुख व्यक्त करते हुए प्रत्येक मृतक के परिजन को 2 लाख रुपये और घायलों को 50,000 रुपए देने की घोषणा की है।

वहीं पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ने कहा कि हम मृतकों के परिवारों को 2 लाख रुपये प्रदान करेंगे। सोम्याबोथी योजना के तहत, प्रत्येक मृतक के अंतिम संस्कार के लिए 2000 रुपये प्रदान किए जाएंगे। मृतक के परिवारों को विशेष जीआर प्रदान किया जाएगा|

Previous articleआगामी 25 साल होंगे देश का ‘अमृत काल’ : सीएम धामी
Next articleवेल्हम गर्ल्स स्कूल में बिखरे कला के रंग, सीएम धामी बतौर मुख्य अतिथि हुए शामिल