पिरान कलियर आई महिला की धारदार हथियार से हत्या

रुड़की: सहारनपुर से अपने पति और बच्चे के साथ कलियर पिरान शरीफ आई महिला की धारदार हथियार से हत्या कर दी गई। हत्या के कारणों का पता नहीं चल पाया है। वहीं घटना के बाद पुलिस के आलाधिकारी मौके पर पहुंचे और पड़ताल शुरू कर दी गयी।

मिली जानकारी के अनुसार पुलिस को सूचना मिली थी कि कलियर थाना क्षेत्र के धनौरी स्थित बावनदरे पर एक महिला घायल अवस्था में पड़ी है। सूचना पर त्वरित कार्यवाही करते हुए पुलिस ने मौके पर जाकर देखा तो एक महिला लहूलुहान स्थिति में वहां पर पड़ी थी। पुलिस ने घायल महिला को रुड़की सिविल अस्पताल भिजवाया। सिविल अस्पताल पहुंचने के दौरान महिला ने पुलिस को बताया कि उसके ऊपर किसी अज्ञात व्यक्ति ने धारदार हथियारों से हमला किया है और उसके साथ उसका एक बेटा और पति भी मौजूद था। वही उपचार के दौरान महिला की मृत्यु हो गई।

पुलिस पूछताछ में महिला ने अपना नाम सकीना निवासी सहारनपुर बताया। मामले की जानकारी मिलने पर पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे और मामले की जांच में जुट गए। एसएसपी हरिद्वार अजय सिंह ने बताया कि महिला के घायल अवस्था में पड़ी होने की सूचना मिली थी जिसे अस्पताल भेजा गया जहां उसकी मौत हो गई। महिला ने पुलिस को अपने साथ पति और बेटा होने की बात बताई, लेकिन वह मौके से नहीं मिले। मामले की जांच की जा रही है।

Previous articleशराब पीकर हुडदंग मचा रहे आठ युवक गिरफ्तार
Next articleसृष्टि के प्रथम लोक कल्याणकारी पत्रकार थे देवर्षि नारद: डॉ. संगीत रागी